Advertisement

Updated April 1st, 2024 at 17:13 IST

कितनों को लपेटेगा विजय नायर? जब केजरीवाल ने आतिशी और सौरभ का नाम लिया तो पत्नी सुनीता भी चौंक गईं!

Delhi News: कोर्ट में जब अरविंद केजरीवाल ने आतिशी और सौरभ भारद्वाज का नाम लिया तो सुनीता केजरीवाल भी चौंक गई थी।

Reported by: Digital Desk
Edited by: Kunal Verma
Kejriwal took names of Atishi Saurabh
सौरभ भारद्वाज, अरविंद केजरीवाल और सुनीता | Image:PTI
Advertisement

Delhi News: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को 15 अप्रैल तक के लिए जेल भेज दिया है। इस बीच जानकारी सामने आई कि जब केजरीवाल ने कोर्ट में आतिशी और सौरभ भारद्वाज का नाम लिया तो सुनीता केजरीवाल भी चौंक गई थी।

कोर्ट में केजरीवाल ने क्या कहा?

जिस वक्त सुनवाई चल रही थी, सौरभ भारद्वाज और आतिशी भी कोर्ट में ही थे। इस बीच अरविंद केजरीवाल ने कहा कि विजय नायर उन्हें रिपोर्ट नहीं करता था, बल्कि आतिशी और सौरभ भारद्वाज को रिपोर्ट करता था। ऐसे में अपना नाम सुनकर सौरभ भारद्वाज चौंक गए। उन्होंने सुनीता को देखा और सुनीत ने उन्हें देखा। आपको बता दें कि ऐसा माना जा रहा है कि अब ED आतिशी और सौरभ भारद्वाज को भी पूछताछ के लिए बुला सकता है।

केजरीवाल को तिहाड़ जेल लाया गया

दिल्ली की एक अदालत द्वारा 15 अप्रैल तक न्यायिक हिरासत में भेजे जाने के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को सोमवार को तिहाड़ जेल लाया गया। अधिकारियों ने यह जानकारी दी।केजरीवाल को 21 मार्च को प्रवर्तन निदेशालय ने आबकारी नीति से जुड़े धनशोधन मामले में गिरफ्तार किया था।

जेल के एक अधिकारी ने कहा, “उन्हें तिहाड़ जेल लाया गया और उन्हें जेल नंबर 2 में रखा जाएगा। उन्हें मेडिकल जांच के लिए ले जाया गया। उन्हें एक अलग कोठरी में रखा जाएगा।” पिछले साल अक्टूबर में इसी मामले में गिरफ्तार किये गए आम आदमी पार्टी (आप) नेता संजय सिंह को पहले जेल नंबर 2 में रखा गया था, लेकिन हाल ही में उन्हें जेल नंबर 5 में स्थानांतरित कर दिया गया था।

Advertisement

इसी मामले में जेल में बंद दिल्ली के पूर्व उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया जेल नंबर एक में बंद हैं, जबकि भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) नेता के. कविता महिला जेल की जेल नंबर 6 में हैं। इससे पहले दिन में, प्रवर्तन निदेशालय ने अदालत से केजरीवाल को 15 दिन के लिए न्यायिक हिरासत में भेजने का अनुरोध करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री ने पूछताछ के दौरान ‘बिल्कुल सहयोग’ नहीं किया।

(इनपुटः PTI भाषा के साथ रिपब्लिक भारत)

Advertisement

Published April 1st, 2024 at 17:13 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo