Advertisement

Updated April 3rd, 2024 at 11:40 IST

कर्नाटक: चुनाव कार्यालय में एक अधिकारी ने जहर खाकर खुदकुशी की कोशिश की

मंगलुरु जिला चुनाव कार्यालय में एकल खिड़की काउंटर पर नियुक्त एक अधिकारी ने ड्यूटी पर तैनाती के दौरान जहर खाकर खुदकुशी की कोशिश की।

Reported by: Digital Desk
Edited by: Nidhi Mudgill
Representative image of a poisoning death.
Representative image of a poisoning death. | Image:PTI
Advertisement

मंगलुरु जिला चुनाव कार्यालय में एकल खिड़की काउंटर पर प्रतिनियुक्त पंचायत विकास अधिकारी श्रीधर हेगड़े ने मंगलवार को ड्यूटी पर तैनाती के दौरान जहर खाकर आत्महत्या की कोशिश की। उन्हें जिला अस्पताल में आइसीयू में भर्ती कराया गया जहां उनकी स्थिति गंभीर बताई जा रही है। पुलिस ने यह जानकारी दी।

मंगलुरु पुलिस उपायुक्त (कानून-व्यवस्था) सिद्धार्थ गोयल ने 'पीटीआई भाषा' को घटना की जानकारी देते हुए बताया कि कोई जहरीला पदार्थ खाकर हेगड़े ने आत्महत्या की कोशिश की लेकिन उन्होंने किस जहरीले पदार्थ का उपयोग किया इसका पता अपराध विज्ञान प्रयोगशाला की रिपोर्ट आने पर ही चलेगा।

Advertisement

इस बीच, मंगलुरु के चुनाव कार्यालय ने बताया कि सरकारी अधिकारी श्रीधर हेगड़े मंगलुरु जिला कार्यालय में चुनाव सेल में एकल खिड़की काउंटर पर काम करने के लिए प्रतिनियुक्त थे। उन्होंने आज सुबह कार्यालय परिसर में कथित तौर पर आत्महत्या करने की कोशिश की। जानकारी के मुताबिक, हेगड़े को हाल ही में बेलथांगडी कादिरुद्यवारा पंचायत से चुनाव सेल में स्थानांतरित किया गया था जिससे वह खुश नहीं बताये जा रहे थे।

Advertisement

(Note: इस भाषा कॉपी में हेडलाइन के अलावा कोई बदलाव नहीं किया गया है)

Published April 3rd, 2024 at 11:40 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo