Advertisement

Updated June 12th, 2024 at 00:09 IST

Terror Attack: रियासी पुलिस ने जारी किया आतंकी का स्केच, 20 लाख का ईनाम घोषित

Reasi Terror Attack: रियासी आतंकी हमला मामले में जम्मू-कश्मीर पुलिस ने आतंकी का स्केच जारी किया है। इसके साथ ही 20 लाख रुपए का ईनाम भी घोषित किया।

Reported by: Digital Desk
Edited by: Kanak Kumari
Reasi Terror Attack
आतंकियों की तलाश में जुटे सुरक्षाबल | Image:PTI
Advertisement

Reasi Terror Attack: रियासी आतंकी हमला मामले में जम्मू-कश्मीर पुलिस ने एक्शन लेते हुए एक आतंकी का स्केच जारी किया है। इसके साथ ही आतंकी के बारे में जानकारी देने वाले के लिए 20 लाख रुपए का ईनाम भी घोषित किया। रियासी पुलिस के अनुसार राजौरी बॉर्डर के पास पौनी क्षेत्र में वैष्णो देवी जा रहे श्रद्धालुओं की बस पर हाल ही में हुए आतंकी हमले में शामिल आतंकवादियों के ठिकाने के बारे में कोई भी महत्वपूर्ण जानकारी देने वालों को 20 लाख रुपए का ईनाम राशि दिया जाएगा।

बता दें, आतंकी का स्केच हमले के चश्मदीदों द्वारा बताए गए डिटेल के आधार पर बनाई गई है। इसके साथ ही पुलिस ने कई नंबर भी जारी किए है, जिसपर लोग संपर्क करके मामले से जुड़ी जानकारी पहुंचा सकते हैं।

Advertisement

SSP Reasi - 9205571332
ASP Reasi - 9419113159
DySP HQ Reasi - 9419133499
SHO Pouni - 7051003214
SHO Ransoo- 7051003213
PCR Reasi- 9622856295

जयपुर में मृतकों के परिजन के लिए 50 लाख मुआवजे का ऐलान

जम्मू-कश्मीर के रियासी में  9 जून को हुए आतंकी हमले में करीब 10 लोगों की मौत हो गई। बता दें, श्रद्धालुओं से भरी बस वैष्णो देवी दर्शन के लिए जा रही थी, कि तभी राजौरी बॉर्डर के पास आतंकियों ने AK-47 से ताबड़तोड़ गोलियां बरसानी शुरू कर दी। मृतकों में 4 श्रद्धालु राजस्थान के जयपुर में चौमूं के बताए जा रहे हैं। वहीं राजस्थान सरकार ने मृतकों के परिजनों के लिए मुआवजे का ऐलान किया है। राजस्थान सरकार ने सभी मृतक श्रद्धालुओं के परिजनों के लिए 50 लाख की धन राशि के साथ संविदा पर नौकरी और एक डेयरी बूथ का आवंटन किया जाएगा।

कंडक्टर सहित सभी 9 मृतकों की पहचान हुई

पुलिस उपायुक्त (रियासी) विशेष पाल महाजन ने बताया कि बस के चालक और कंडक्टर समेत सभी नौ मृतकों की पहचान कर ली गयी। उन्होंने बताया कि बस चालक विजय कुमार दसानू राजबाग का रहने वाला था जबकि कंडक्टर अरुण कुमार कटरा के कान्देरा गांव का रहने वाला था। दोनों ही रियासी जिले के रहने वाले थे। पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस आतंकवादी हमले में जान गंवाने वाले अन्य लोगों में राजिंदर प्रसाद पांडे साहनी, ममता साहनी, पूजा साहनी और उसका दो वर्षीय बेटा टीटू साहनी शामिल हैं। ये चारों राजस्थान के जयपुर के रहने वाले थे।

इसे भी पढ़ें: 'सिस्टम को चैलेंज करो, सवाल करो, दबाव बनाओ...' NEET Scam के खिलाफ रिपब्लिक चलाएगा कैंपेन

Advertisement

Published June 11th, 2024 at 23:43 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

1 दिन पहलेे
1 दिन पहलेे
3 दिन पहलेे
6 दिन पहलेे
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo