Advertisement

Updated May 19th, 2024 at 14:21 IST

'किसी भी कीमत पर दोषियों को नहीं बख्शेंगे', शोपियां में BJP नेता की शहादत पर बोले रविंदर रैना

जम्मू-कश्मीर के शोपियां में बीजेपी नेता की शहादत पर रविंदर रैना ने कहा कि किसी भी कीमत पर दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा।

Reported by: Digital Desk
Edited by: Kanak Kumari
Advertisement

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग और शोपियां में हुए आतंकी हमले में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि एक शख्स गंभीर रुप से घायल है। शोपियां में हुए सरपंच की हत्या की आंखों देखी कहानी चश्मदीद ने बताई। जम्मू-कश्मीर के शोपियां में जो आतंकी हमला हुआ, उसमें पूर्व सरपंच की मौत हो गई। इसपर भारतीय जनता पार्टी के नेता रविंदर रैना ने कहा कि दोषियों को किसी कीमत पर छोड़ा नहीं जाएगा।

रविंदर रैना ने कहा, "पाकिस्तानी आतंकियों ने एक बार फिर कश्मीर को लहूलुहान कर दिया। दक्षिण कश्मीर के शोपियां इलाके में भाजपा नेता अजाज अहमद शेख की हत्या की निंदा करता हूं। कायर पाकिस्तानी आतंकवादियों ने एक बार फिर कश्मीर में मानवता को लहूलुहान कर दिया। भाजपा नेता की शहादत व्यर्थ नहीं जाएगी। दोषियों पर किसी भी कीमत पर कार्रवाई की जाएगी। परिवार के सदस्यों के प्रति दिल से संवेदना।"

Advertisement

चश्मदीद ने सुनाई दर्दनाक कहानी

आतंकी हमले के चश्मदीद ने बताया, “हम सोने लगे, लेकिन हमारे मकान के बाजू में शोर हुई। तो मैंने अपनी बीवी को बोला कि खिड़की से नजर मारो। खिड़की से देखा तो आवाज आई। फिर हम बाहर निकले और इसके घर गए तो उसे गिरा हुआ पाया। फिर हम उसे ताने लेकर आए। थाने से अस्पताल लेकर गए, लेकिन वहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।”

Advertisement

5 महीने की बच्ची के सिर से उठा पिता का साया 

उन्होंने बताया कि मृतक का परिवार बिल्कुल छोटा था। उनके बच्चे भी काफी छोटे थे। एक ने तो शायद पिता शब्द कहना भी नहीं सीखा होगा कि उससे पहले ही पिता का साया सिर से उठ गया। चश्मदीद ने बताया, “मृतक की पत्नी, 5 महीने की एक बच्ची, दो साल की एक बच्ची और एक 5 साल का लड़का था। परिवार बिल्कुल छोटा था।”

Advertisement

इसे भी पढ़ें: 'कभी निर्भया के लिए सड़क पर निकले थे...आज आरोपी को बचाने निकले', स्वाति मालीवाल का केजरीवाल पर हमला

Advertisement

Published May 19th, 2024 at 12:31 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo