Advertisement

Updated May 18th, 2024 at 23:58 IST

BIG BREAKING: दो आतंकी हमलों से कांपा जम्मू-कश्मीर, पूर्व सरपंच की मौत; इस संगठन ने ली जिम्मेदारी

Jammu and Kashmir Attack: जम्मू-कश्मीर में आज दो आतंकी हमले हुए, जिसमें पूर्व सरपंच की मौत हो गई।

Reported by: Digital Desk
Edited by: Kunal Verma
Advertisement

Jammu and Kashmir Attack: जम्मू-कश्मीर में आज दो आतंकी हमले हुए, जिसमें पूर्व सरपंच की मौत हो गई। पहला हमला अनंतनाग में पर्यटकों पर किया गया तो वहीं, दूसरा हमला शोपियां में हुआ। इस हमले में शोपियां के पूर्व सरपंच की मौत हो गई और अनंतनाग के पीड़ित की भी हालत गंभीर बनी हुई है।

ऐजाज अहमद, पूर्व सरपंच, BJP | Photo: Republic

इस संगठन ने ली जिम्मेदारी

इस हमले में एक बड़ा अपडेट सामने आ रहा है। प्रतिबंधित आतंकी संगठन TRF ने दक्षिण कश्मीर के शोपियां और अनंतनाग में हुए दोनों हमलों की जिम्मेदारी ली है।

कश्मीर जोन पुलिस ने दी घटना की जानकारी

कश्मीर जोन पुलिस ने एक्स पर लिखा- ‘शोपियां के हीरपोरा में आतंकवादी ने ऐजाज अहमद नाम के शख्स पर फायरिंग की। घायलों को निकाला गया। इलाके की घेराबंदी कर दी गई। आगे की जानकारी की प्रतीक्षा है।’

इसके अलावा आतंकवादियों ने अनंतनाग में एक महिला फरहा निवासी जयपुर और उसके पति तबरेज पर गोलीबारी की और उन्हें घायल कर दिया। महिला की हालत भी गंभीर बताई जा रही है। 

कश्मीर जोन पुलिस ने एक्स पर लिखा- ‘आतंकवादी ने यन्नार, अनंतनाग में एक महिला फरहा निवासी जयपुर और उसकी पत्नी तबरेज को गोली मारकर घायल कर दिया। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया। इलाके की घेराबंदी कर दी गई है। अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है।’ आपको बता दें कि संयुक्त सुरक्षा बलों ने हमले स्थल के पास बड़े पैमाने पर घेराबंदी और तलाशी अभियान चलाया है।

BJP ने व्यक्त की संवेदना

कश्मीर में भाजपा इकाई ने पुष्टि की है कि ऐजाज़ अहमद पार्टी से जुड़े थे। BJP के साजिद यूसुफ शाह ने कहा- 'हम आज दक्षिण कश्मीर के शोपियां के हीरपोरा में आतंकवादियों द्वारा पूर्व सरपंच ऐजाज अहमद शेख की हत्या की कड़ी निंदा करते हैं। एजाज अहमद जम्मू-कश्मीर में भारतीय जनता पार्टी के एक बहादुर सिपाही थे। भाजपा इस आतंकी हमले में जान गंवाने वाले ऐजाज अहमद के परिवार के साथ मजबूती से खड़ी है।'

ये भी पढ़ेंः महाराष्ट्र के लातूर में हिंसक झड़प में एक व्यक्ति की मौत, चार घायल

Advertisement

Published May 18th, 2024 at 23:31 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo