Advertisement

Updated June 7th, 2024 at 19:04 IST

कंगना रनौत से बदसलूकी मामले में जांच तेज, दिल्ली से चंडीगढ़ पहुंचे CISF डीआईजी विनय कुमार

हिमाचल प्रदेश के मंडी से नवनिर्वाचित सांसद कंगना रनौत से चंड़ीगढ़ एयरपोर्ट पर हुई बदसलूकी के मामले में जांच तेज हो गई है।

Reported by: Digital Desk
Edited by: Deepak Gupta
CISF Guard Slapped Kangana
Investigation intensified in Kangana Ranaut misbehavior case | Image:Republic
Advertisement

Kangana Ranaut: हिमाचल प्रदेश के मंडी से नवनिर्वाचित सांसद कंगना रनौत से चंड़ीगढ़ एयरपोर्ट पर हुई बदसलूकी के मामले में जांच तेज हो गई है। सीआईएफ कर्मी कुलविंदर कौर पर डिपार्टमेंट इंक्वारी तेज हो गई है। सीआईएसएफ के डीआईजी विनय कुमार दिल्ली से चंडीगढ़ पहुंच चुके हैं।

कंगना को थप्पड़ मारने वाली सीआईएसएफ कांस्टेबल कुलविंदर कौर पर डिपार्टमेंटल इंक्वायरी के बाद ही एक्शन लिया जाएगा। सीआईएसएफ के डीआईजी विनय कुमार के इंक्वारी रिपोर्ट के बाद ही इस मामले में कांस्टेबल के ऊपर कोई एक्शन निश्चित होगा।

Advertisement

ये है पूरा मामला

सांसद कंगना रनौत UK707 से दिल्ली के लिए यात्रा कर रही थी। सिक्योरिटी चेक इन के बाद जब वह बोर्डिंग के लिए जा रही थी, तब LCT कुलविंदर कौर CISF यूनिट चंडीगढ़ एयरपोर्ट ने उन्हें थप्पड़ मारा। उसके बाद मिस्टर मयंक मधुर, जो कंगना रनौत के साथ यात्रा कर रहे थे, ने कुलविंदर कौर को थप्पड़ मारने की कोशिश की।

Advertisement

वायरल हो रहा वीडियो

हिमाचल प्रदेश के मंडी से बीजेपी की नवनिर्वाचित सांसद और बॉलीवुड एक्टर कंगना रनौत को केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल यानि CISF की एक महिला सुरक्षाकर्मी ने चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर थप्पड़ मार दिया। इसके बाद कंगना ने भी पूरे किस्से का ब्योरा एक वीडियो जारी कर दिया। महिला कांस्टेबल का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है (हम पुष्टि नहीं करते) जिसमें वो बदसलूकी की वजह किसान आंदोलन के दौरान दी गई कंगना रनौत की टिप्पणियों को बता रही है।

Advertisement

मंडी से चुनी गईं कंगना

आपको बता दें कि रनौत पर यह हमला हिमाचल प्रदेश के मंडी से लोकसभा चुनाव जीतने के कुछ दिनों बाद हुआ है। चुनाव आयोग की वेबसाइट के अनुसार, कंगना ने कांग्रेस प्रतिद्वंद्वी विक्रमादित्य सिंह को 74,755 वोटों से हराया है। एक राजनीतिक नेता के रूप में अपने पहले लोकसभा चुनाव में रनौत को 5,37,022 वोट मिले। 13,77,173 मतदाताओं वाली मंडी लोकसभा सीट से दस उम्मीदवार मैदान में थे। वोट प्रतिशत 73.15 फीसदी रहा।

Advertisement

इसे भी पढ़ें : 18वीं लोकसभा में भी नई ऊर्जा और गति के साथ देश आगे बढ़ेगा- पीएम मोदी

Advertisement

Published June 7th, 2024 at 19:04 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo