Updated May 16th, 2024 at 08:05 IST

हादसों का गुरुवार! डंपर में घुसी SUV तो ट्रक से भिड़ी बस...अलग-अलग एक्‍सीडेंट में 18 लोगों की मौत

इंदौर में राष्ट्रीय राजमार्ग पर भीषण सड़क हादसा हुआ। एसयूवी और एक डंपर की भिड़ंत में 8 लोगों की मौत हो गई।

Reported by: Kiran Rai
सड़क हादसे में 18 की मौत | Image:video grab/ani social media
Advertisement

Indore Tamilnadu Road Accident: बुधवार और गुरुवार की देर रात देश के तीन अलग अलग राज्यों में हुए हादसों में 18 लोगों की मौत हो गई।  एक हादसा मध्य प्रदेश के इंदौर में,दूसरा तमिलनाडु में और तीसरा ओडिशा में हुआ। मध्य प्रदेश में जहां कार डंपर में जा घुसी तो वहीं तमिलनाडु में बस और लॉरी की भिड़ंत हो गई।

इंदौर-अहमदाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुए हादसे में खड़े डंपर में घुसने के बाद कार के परखच्चे उड़ गए। तो तमिलनाडु के चेन्नई-त्रिची राष्ट्रीय राजमार्ग पर बस ट्रक की भिड़ंत के बाद भी बस के आगे का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया।

Advertisement

मध्य प्रदेश में मौत का मंजर

मध्य प्रदेश हादसे की पुलिस ने पुष्टि की है। बताया जा रहा है कि डंपर रेत से भरा हुआ था। हादसे के बाद घटना स्थल पर रेत बिखरी गई। एसयूवी में 9 लोग सवार थे एक वृद्ध घायल हो गए जिनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Advertisement

डीएसपी ग्रामीण उमाकांत चौधरी ने बताया-100 डायल के जरिए सूचना मिली की बेटमा थाना क्षेत्र में हादसा हुआ। सभी लोग गाड़ी में सवार होकर बांक टांडा से गुना जा रहे थे, तभी हादसे का शिकार हो गए। 9 सवारों में से 8 की मौत हो गई। मरने वालों में एक महिला भी शामिल है। मृतकों में एक शख्स पुलिस कांस्टेबल भी है जो शायद गाड़ी ड्राइव कर रहा था। । जो शिवपुरी का रहने वाला था और गुना में पदस्थ था अभी ऐसा प्रारंभिक तौर पर पता चला है।  मौके पर पुलिस अधिकारी पहुंच गए हैं। 

Advertisement

तमिलनाडु में यात्री बस हादसे का शिकार

वहीं तमिलनाडु की पदलम पुलिस ने बताया चेन्नई-त्रिची राष्ट्रीय राजमार्ग पर मदुरंथकम में एक बस के नियंत्रण खो जाने के कारण लॉरी से टकरा जाने से चार लोगों की मौत हो गई और 15 से अधिक घायल हो गए। घायलों को चेंगलपट्टू सरकारी अस्पताल ले जाया गया।

वहीं, बुधवार शाम ओडिशा में भी एक सड़क हादसा हुआ था जिसमें 6 की मौत हो गई। हादसा क्योंझर जिले के चंपुआ इलाके में हुआ। पुलिस ने बताया कि सभी मृतक एक कार में सवार थे। मृतकों में चार महिलाएं शामिल हैं। पुलिस ने बताया कि यह घटना रिमुली बाइपास के पास राष्ट्रीय राजमार्ग 520 पर हुई।

Advertisement

ये भी पढ़ें- प्रपोजल ठुकराने पर सनकी प्रेमी ने कर दी लड़की की हत्या

Advertisement

Published May 16th, 2024 at 08:05 IST

Whatsapp logo