Advertisement

Updated April 4th, 2024 at 17:23 IST

Noida: हथियारबंद बदमाशों ने घर में घुसकर लूट लिए 9 बकरियां और 60 हजार रुपये, मामला दर्ज

नोएडा के कुलेसरा पुस्ता के पास रहने वाले सुभाष कुमार पुत्र लखपत के घर कथित तौर पर लूट हुई है। बदमाश घर में बधी बकरियों के अलावा 60 हजार रुपये लूटकर फरार हो गए।

Reported by: Digital Desk
Edited by: Dalchand Kumar
Robbers looted 9 goats in Noida
representative | Image:shutterstock
Advertisement

Noida News: नोएडा के थाना ईकोटेक-3 क्षेत्र में तीन अप्रैल की रात में हथियारबंद बदमाशों ने एक व्यक्ति के घर में घूसकर 60 हजार रुपये नकद और नौ बकरियां लूट लीं। पुलिस ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी और बताया कि वह मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने बताया कि इस बारे में पीड़ित व्यक्ति ने शिकायत दर्ज कराई है।

शिकायत के मुताबिक कुलेसरा पुस्ता के पास रहने वाले सुभाष कुमार पुत्र लखपत के घर पर तीन अप्रैल की रात को हथियारबंद बदमाश पहुंचे और वहां बंधी नौ बकरियों को जबरन कार में भरना शुरू कर दिया। शिकायत के मुताबिक, जब पीड़ित की मां मुन्नी देवी ने इसका विरोध किया तो बदमाशों ने उनके गर्दन पर चाकू लगा दिया। मां के शोर मचाने पर उसका बेटा सुभाष भी मौके पर पहुंचा, लेकिन बदमाशों ने उसकी कनपटी पर पिस्तौल सटाकर उसे चुप रहने के लिए मजबूर कर दिया।

Advertisement

थाना ईकोटेक-3 में मामला दर्ज

पुलिस ने बताया कि इसके बाद बदमाश उसके घर में बधी नौ बकरियों के अलावा अलमारी में रखे 60 हजार रुपये लूटकर फरार हो गए। इस बाबत पूछने पर थाना ईकोटेक-3 के प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि पीड़ित ने थाने में चोरी की धारा में रिपोर्ट दर्ज कराई है। उन्होंने कहा कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Advertisement

(PTI-भाषा इनपुट)

Advertisement

Published April 4th, 2024 at 16:40 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo