Advertisement

Updated April 3rd, 2024 at 12:49 IST

UP Fire News: गाजियाबाद के कार शोरूम में लगी भीषण आग, कड़ी मशक्कत के बाद पाया गया काबू

गाजियाबाद के साहिबाबाद के लिंक रोड थाना क्षेत्र स्थित फोर्ड कार शोरूम में बुधवार सुबह भीषण आग लग गई।

Reported by: Rupam Kumari
Ghaziabad fire car showroom
गाजियाबाद कार शो रूम में लगी आग | Image:ANI
Advertisement

गाजियाबाद के साहिबाबाद स्थित कार शोरूम में भीषण आग लग गई। आग फोर्ड कार के शोरूम में बुधवार सुबह करीब 5.30 बजे लगी। आग की सूचना मिलते ही मौके पर कई दमकल गाड़ियों को रवाना किया गया। कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। राहत की बात रही कि घटना में कोई जनहानि नहीं हुई है।

साहिबाबाद के लिंक रोड थाना क्षेत्र स्थित फोर्ड कार शोरूम में बुधवार सुबह करीब 5.30 बजे भीषण आग लग गई। आग शो रूम कार्यालय के हिस्से में लगी थी और जिस तरफ कारें खड़ी थी उस और तेजी से बढ़ रही थी। गनीमत रही कि तेजी से बढ़ रही आग को दमकल कर्मियों ने समय रहते काबू पा लिया। अगर आग एक भी कार में पकड़ लेते तो और भी भीषण हो जाती।

Advertisement

फोर्ड कार शोरूम में लगी भीषण आग

घटना के संबंध में CFO राहुल कुमार ने बताया, गाजियाबाद के एक कार शोरूम में आज सुबह आग लग गई।  सुबह करीब 5:28 बजे हमें सूचना प्राप्त हुई थी की फोर्ड कार के शोरूम में आग लगी है। तत्काल हमारी 4 गाड़ियां घटनास्थल के लिए रवाना की गईं। आग पर काबू पा लिया गया है। किसी प्रकार की कोई जनहानि नहीं हुई है।

Advertisement

औरंगाबाद में कपड़े की दुकान में लगी आग

वहीं, बुधवार को महाराष्ट्र के औरंगाबाद के छत्रपति संभाजीनगर के छावनी इलाके में एक कपड़े की दुकान में भी आग लगने की घटना सामने आई। औरंगाबाद के पुलिस आयुक्त मनोज लोहिया ने बताया- "सुबह करीब 4 बजे छत्रपति संभाजीनगर के छावनी इलाके में एक कपड़े की दुकान में आग लग गई। आग दूसरी मंजिल तक नहीं पहुंची लेकिन प्रारंभिक जांच के बाद, हमें लगता है कि सात लोगों की दम घुटने के कारण मौत हो गई। आग लगने का कारण अभी स्पष्ट नहीं है। आगे की जांच जारी है..."

यह भी पढ़ें: औरंगाबाद में कपड़ों की दुकान जलकर खाक , 7 की मौत

Advertisement

 

Advertisement

Published April 3rd, 2024 at 09:55 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

1 दिन पहलेे
2 दिन पहलेे
4 दिन पहलेे
4 दिन पहलेे
5 दिन पहलेे
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo