Advertisement

Updated October 28th, 2022 at 15:01 IST

ट्रेनबी मना रहा अपनी तीसरी वर्षगाठ, स्क्रैच से शुरू हुआ ट्रेनबी आज बिक्री में 8 आंकड़ों तक पहुंच चुका है

सैन्य अधिकारियों ने बताया कि दुर्घटना में मारा गया वायुसेना कर्मी केसलर में 81वीं प्रशिक्षण शाखा में तैनात था।

Reported by: Digital Desk
| Image:self
Advertisement

कितना अच्छा हो अगर एक ब्रांड आपको वो सारे आउटफिट्स उपलब्ध करा दे जो आपके पसंदीदा सेलिब्रिटी पहनते हों! जी हैं मार्किट में अब एक ऐसा ब्रांड है, जो बिना आपकी जेब पर ज्यादा असर डाले आपकी अलमारी को ट्रेंडी आउटफिट्स से भर सकता है। 

2019 में अंकिता खन्ना और यश शर्मा द्वारा स्थापित किया गया 'ट्रेनबी' (TrenBee) आज कई लोगों की पहली पसंद बनता जा रहा है। TrendBee के साथ आप ट्रेंड में बने रह सकते हैं।

अगर आप फैशन इंडस्ट्री को फॉलो करते हैं और चाहते हैं की आप उनके ट्रेंड के हिसाब से कपड़े पहने तो आपको ट्रेनबी को अपनी अलमारी का हिस्सा जरूर बनाना चाहिए क्योंकि Trenbee सेलिब्रिटीज द्वारा पहने गए सभी कपड़ों को आम जनता के लिए उनके बजट के हिसाब से उपलब्ध कराता है।

Trenbee के साथ अपनी यात्रा के बारे में बात करते हुए संस्थापक अंकिता खन्ना बताती हैं - मैं हमेशा अपना खुद का व्यवसाय चलाना चाहती थी और फैशन उद्योग में अपनी उपस्थिति दर्ज कराना चाहती थी। अपने ई-कामर्स फैशन ब्रांड को लॉन्च करने से मुझे बहुत कुछ सीखने को मिला साथ ही मुझे इस ब्रांड ने मुझे एक्सपोजर दिया। TrenBee को शुरू करने में बहुत मेहनत लगीं है, इसे बाजार के रुझानों के गहन विश्लेषण के बाद शुरू किया गया है।

वहीं यश का कहना है कि अगर आपको फैशन मार्केट में बना रहना है तो आपको ट्रेंड के हिसाब से अपने बिजनेस या ब्रांड को चलाना होगा। TrenBee के साथ आप हमेशा ट्रेंड में बने रह सकते हैं।

अपने काम के प्रति अंकिता और यश का समर्पण TrenBee को लगातार आगे लेकर जा रहा है। trenbee आपको हर तरह के व हर मौसम के हिसाब से ट्रेंडी कपड़ों को उपलब्ध करा रहा है।

Advertisement

Published July 12th, 2022 at 14:58 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

16 घंटे पहलेे
16 घंटे पहलेे
3 दिन पहलेे
4 दिन पहलेे
4 दिन पहलेे
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo