Advertisement

Updated March 30th, 2022 at 16:31 IST

डिस्टेंस और Online कोर्स के लिए IMTS Institute बन रहा पहली पसंद, अबतक हजारों छात्रों को मिली नई दिशा

IMTS Institute  दुनिया को एक बेहतर जगह बनाने के लिए जानकारी, कौशल, आत्मविश्वास और अनुभव प्रदान करते हैं।

Reported by: Digital Desk
| Image:self
Advertisement

IMTS Institute एक प्रतिष्ठित शैक्षणिक संस्थान है जिसमें कुशल ट्रेनर के माध्यम से छात्रों को बेहतर शिक्षा और बेहतरीन काउंसलिंग प्रदान की जाती है, ताकि छात्र अपनी पसंद के अनुसार अपने करियर विकल्प का चयन करें। सबसे खास बात ये भी है कि बात अगर डिस्टेंस कोर्स की आती है तो IMTS Institute का नाम सबकी जुबान पर सबसे पहले आता है। शिक्षा परामर्श के क्षेत्र में वर्ष 2005 से कार्यरत आईएमटीएस में 350 से अधिक करियर काउंसलर हैं, जो छात्रों को योग्य कॉलेज व विश्वविद्यालय में सही कोर्स का चयन करने के लिए परामर्श देते है। छात्रों एवं पेशेवर कामकाजी लोगों को उनकी रूची के अनुसार मैनेजमेन्ट, टेकनीकल, कम्प्युटर, रिसर्च, डिग्री, डिप्लोमा एवं सर्टिफिकेट कोर्स के लिए जानकारी दी जाती है। अपने इसी इन्हें प्रयासों और कड़ी मेहनत के बलबूते पर IMTS संस्थान ने एकेडिमक में अपनी अलग पहचान बनाई है।

IMTS Institute  दुनिया को एक बेहतर जगह बनाने के लिए जानकारी, कौशल, आत्मविश्वास और अनुभव प्रदान करते हैं। IMTS उचित शुल्क पर उच्च गुणवत्ता वाले अंशकालिक, पूर्णकालिक, डिस्टेंस पढ़ाई, और ऑनलाइन कोर्स प्रदान करने के लिए जाने जाते हैं। भारत में लोकप्रिय संस्थान IMTS ने Distance education और Online education शिक्षा पर फोकस बढ़ाया।

ये भी पढ़ें :   पांच साल बाद रिलीज को तैयार 'Brahmastra'; पहली बार साथ नजर आएगी आलिया-रणबीर की जोड़ी

छात्रों एवं पेशेवर कामकाजी लोगों को उनकी रूची के अनुसार मैनेजमेन्ट, टेक्निकल, कम्प्युटर, रिसर्च, डिग्री, डिप्लोमा एवं सर्टिफिकेट कोर्स के लिए जानकारी दी जाती है। यह संस्थान शिक्षा से लेकर सही रास्ता चुनने में मददगार साबित हुआ है और अपने लगातर सफल बढ़ते आकड़ों से आज देश दुनिया में इस संसथान ने एक अलग पहचान बनाई है। IMTS Institute का लक्ष्य अपने सभी छात्रों को गुणवत्तापूर्ण शिक्षा प्रदान करना है, चाहे वे किसी भी स्थान पर रहते हो। भारत में लोकप्रिय IMTS Institute ने डिस्टेंस एजुकेशन और ऑनलाइन शिक्षा पर ध्यान केन्द्रित किया है। आईएमटीएस का ब्रांच NOIDA में है एवं वर्ष 2020 में दुबई में भी एक ब्रांच शुरू की गई है। बीते 5 वर्ष के दौरान यहां से नामांकन कराने वाले छात्रों का पास होने का प्रतिशत 98% रहा है। 

ये भी पढ़ें : IPL 2022: कौन हैं आयुष बदोनी? जिनके करियर को निखारने में गौतम गंभीर का रहा है अहम रोल

Advertisement

Published March 30th, 2022 at 16:31 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo