Advertisement

Updated January 8th, 2023 at 17:49 IST

Alwar: दबंगों ने दलित परिवार पर किया हमला, दोनों तरफ से जमकर चले लाठी-डंडे; 20 घायल

Alwar: अलवर के रामगढ़ में  दलित परिवार पर एक समुदाय विशेष के लोगों ने हमला किया है। इसको लेकर हिंदूवादी संगठनों में गुस्सा है।

Reported by: Chandani sahu
| Image:self
Advertisement

Alwar: अलवर (Alwar)  के रामगढ़ में दलित परिवार पर एक समुदाय विशेष के लोगों ने हमला किया है। इसको लेकर हिंदूवादी संगठनों में गुस्सा है। अलवर में दो समुदाय के बीच हिंसक झड़प हो गई। दोनों तरफ से जमकर लाठी डंडे चले ।

 हंगामे, बवाल और लाठियां भांजने की ये तस्वीरें, राजस्थान के अलवर की हैं। जहां दो समुदाय के लोग में विवाद जानलेवा हो गया। मामूली विवाद में शुरू हुई झड़प, लाठी-डंडों से मारने तक पहुंच गई। फिर क्या हुआ वो तो ये खौफनाक तस्वीरें खुद बयां कर रही हैं। बताया जा रहा है कि पीड़ित परिवार ने किसी बात को लेकर नाराजगी जताई। जिसके बाद दूसरे पक्ष के लोगों ने लाठियों और पत्थरों से हमला कर दिया। 

ये पूरा विवाद अलवर के नौगांवा का है। जहां जमकर पत्थर और लाठियां चली। बताया जा रहा है जब हमलावरों ने पीड़ितों को निशाना बनाया।  तब उस घर में 4-5 लोग थे लेकिन दूसरे पक्ष के 30-40 लोग पत्थर और लाठियां लेकर आए थे। पीड़ित पक्ष का आरोप है कि पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही है। हालांकि इस विवाद के बाद पुलिस गांव में तैनात है और तनाव के बावजूद हालात काबू में है। 

यह भी पढ़ें: EXCLUSIVE: Tunisha की मां वनिता शर्मा बोलीं; 'मैंने बेटी खोई है, शीजान को छोड़ने वाली नहीं हूं'

राजस्थान के अलवर जिले में भेड़ की पूंछ काटने की वजह से दो समुदाय के लोग आमने-सामने आ गए। दोनों पक्षों के बीच बात इतनी बढ़ गई कि लाठी डंडे चलने लगे। आरोप है कि 40 से 50 लोगों ने गाली-गलौज कर हमला किया।

अलवर में दलितों के घरों पर पथराव लाठियां बरसाई, पत्थरबाजी और लाठीभाटा जंग में  12 से 15 लोग घायल, 30 से 40 लोगो ने किया दलितों के घरों पर हमला समुदाय विशेष से जुड़े हुए है हमलावर, भेड़ को कुल्हाड़ी मारने पर नाराजगी दिखाई थी पीड़ित परिवार ने गांव में पुलिस तैनात, अलवर के नौगावा का मामला है। पीड़ित पक्ष का आरोप है कि पुलिस कार्यवाही नही कर रही है।

यह भी पढ़ें: 'चाय में जहर दे दोगे तब, सच में भरोसा नहीं'... मनीष की गिरफ्तारी के बाद UP Police पर भड़के Akhilesh Yadav 

Advertisement

Published January 8th, 2023 at 17:49 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

1 दिन पहलेे
1 दिन पहलेे
3 दिन पहलेे
6 दिन पहलेे
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo