Advertisement

Updated April 25th, 2023 at 07:25 IST

ग्‍लैमर से दूर रहती हैं एक्‍टर साहिल खान की बहन शाइस्‍ता खान, जानिए कौन हैं उनके लाइफ पार्टनर शाहिद शेख

इंटरनेट पर अक्सर साहिल खान की स्टाइलिश तस्वीरें सामने आती रहती हैं।

Actor Sahil Khan sister Shaista Khan
Actor Sahil Khan sister Shaista Khan | Image:self
Advertisement

एक तरफ जहां 'स्टाइल' फिल्म के स्टार एक्टर साहिल खान अपनी लैविश लाइफ के लिए सोशल मीडिया पर बॉलीवुड गलियारों में सुर्खियों में रहते हैं, वहीं उनकी बहन शाइस्ता खान फिल्मों और ग्लैमरस लाइफ से अलग अपनी पहचान बना रही हैं। इंटरनेट पर अक्सर साहिल खान की स्टाइलिश तस्वीरें सामने आती रहती हैं, लेकिन शाइस्ता खान को कभी-कभार ही कैमरे में स्पॉट किया जाता है। फिल्मी दुनिया से अलग शाइस्ता ने एक बिजनेस वुमन के तौर पर अपनी पहचान बना रही हैं। साल 2020 में उन्होंने युवा बिजनेसमैन शाहिद शेख के साथ मिलकर रियल एस्टेट परियोजनाओं में निवेश किया।

मुंबई में शाहिद शेख के साथ अपने बिजनेस को नया आकार देने वाली शाइस्ता खान इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई हैं। शाहिद के बारे में बात करें तो उन्होंने आवासीय टाउनशिप परियोजनाओं को विकसित करते हुए इंदौर के आसपास रियल्टर्स और डेवलपर्स के व्यवसाय में प्रवेश किया है। वो और शाइस्ता खान मिलकर मुंबई में अपने प्रोजेक्ट को आगे बढ़ा रहे हैं। शाहिद शेख का भी एक्टिंग से नाता रहा है. उन्हें थिएटर और ड्रामा का शौक है, वह देश के कई थिएटर ग्रुप का हिस्सा रहे हैं।

शाहिद राष्ट्रीय स्तर के तैराक और राइफल निशानेबाज हैं और फुटबॉल, घुड़सवारी, नृत्य और क्रिएटिविटी में भी आगे हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि शाहिद और शाइस्ता खान सिर्फ बिजनेस पार्टनर ही नहीं बल्कि लाइफ पार्टनर भी हैं. शाइस्ता खान और शाहिद करीब एक दशक से एक-दूसरे को डेट रहे हैं. ये कपल देश भर में सामाजिक और धर्मार्थ सेवाओं के लिए लगातार योगदान दे रहा है. साथ में, वे अपने सभी फैमिली बिजनेस और प्रोजेक्ट में भी बराबर के पार्टनर हैं. 

शाहिद, शाइस्ता, और साहिल खान की शानदार तिकड़ी ने बॉलीवुड के कई प्रोजेक्ट में निवेश किया है और भविष्य में भी परियोजनाओं की योजना बना रहे है. आपको बता दें कि शाहिद भारत के युवा फिटनेस आइकन साहिल खान के जिम भाई भी हैं. दोनों को अक्सर अंधेरी में 'वन एबव फिटनेस' जिम में साथ देखा जाता है. फिटनेस, रोमांच और उद्यमिता के प्रति अपने जुनून के साथ, शाहिद शेख आज के युवाओं के लिए एक सच्ची प्रेरणा हैं.

Advertisement

Published April 25th, 2023 at 07:23 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

16 घंटे पहलेे
16 घंटे पहलेे
3 दिन पहलेे
4 दिन पहलेे
4 दिन पहलेे
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo