Advertisement

Updated April 3rd, 2024 at 11:21 IST

Jammu Kashmir: कठुआ में पुलिस और गैंगस्टरों की मुठभेड़ में 1 Gangster ढेर, PSI भी शहीद

जम्मू-कश्मीर के कठुआ में गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज (जीएमसी) अस्पताल के समीप पुलिस के साथ मुठभेड़ में एक कुख्यात बदमाश मारा गया।

Reported by: Digital Desk
Indian Army
Indian Army | Image:ANI
Advertisement

जम्मू-कश्मीर के कठुआ में गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज (जीएमसी) अस्पताल के समीप पुलिस के साथ मुठभेड़ में एक कुख्यात बदमाश मारा गया। अधिकारियों ने बुधवार को यह जानकारी दी। अधिकारियों के मुताबिक मुठभेड़ के दौरान घायल हुए परिवीक्षाधीन उप-निरीक्षक दीपक शर्मा ने बुधवार को उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।


अधिकारियों ने बताया कि शर्मा के सिर पर चोट लगी थी और इस मुठभेड़ के दौरान एक अन्य पुलिस अधिकारी भी घायल हुआ है। पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया कि गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए अधिकारियों की एक टीम ने कुख्यात बदमाश वासुदेव का पीछा किया जिसके बाद मंगलवार रात करीब साढ़े 10 बजे जीएमसी के निकट मुठभेड़ शुरू हो गयी।

Advertisement

वासुदेव, रामगढ़ थाने में दर्ज हत्या के एक मामले में मुख्य आरोपी था। प्रवक्ता ने बताया कि वासुदेव मुठभेड़ में मारा गया जबकि उसका एक साथी घायल हो गया। प्रवक्ता के मुताबिक, दीपक शर्मा के सिर में चोट लगी जबकि पुलिस के विशेष अधिकारी अनिल कुमार (40) को भी चोटें आईं।

प्रवक्ता ने बताया कि शर्मा को शुरूआत में कठुआ के जीएमसी अस्पताल में भर्ती कराया गया और बाद में पठानकोट के अमनदीप अस्पताल ले जाया गया। उन्होंने बताया कि शर्मा ने बुधवार को उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। उनके शव को कठुआ के जीएमसी अस्पताल ले जाया गया है।

Advertisement

(Note: इस भाषा कॉपी में हेडलाइन के अलावा कोई बदलाव नहीं किया गया है)

Published April 3rd, 2024 at 11:21 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo