Advertisement

Updated April 4th, 2024 at 15:21 IST

राजस्थान के पूर्व विधायक विवेक धाकड़ ने आत्महत्या, पुलिस ने दी जानकारी

राजस्थान के भीलवाड़ा जिले में कांग्रेस के एक पूर्व विधायक विवेक धाकड़ ने बृहस्पतिवार को सुबह कथित तौर पर अपने हाथ की नसें काटकर आत्महत्या कर ली।

Reported by: Digital Desk
Edited by: Kanak Kumari
suicide in rajasthan
राजस्थान के पूर्व विधायक ने की आत्महत्या | Image:PTI
Advertisement

राजस्थान के भीलवाड़ा जिले में कांग्रेस के एक पूर्व विधायक विवेक धाकड़ ने बृहस्पतिवार को सुबह कथित तौर पर अपने हाथ की नसें काटकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने यह जानकारी दी।

भीलवाड़ा के पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यंत ने कहा कि धाकड़ (45) को उनके परिवार के सदस्य अस्पताल ले गए जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

Advertisement

उन्होंने कहा, ‘‘एफएसएल की टीम उस स्थान की जांच कर रही है जहां उन्होंने अपनी नसें काटी थीं। आत्महत्या के कारण अभी स्पष्ट नहीं हैं और मामले की जांच की जा रही है।’’

शव को पोस्टमार्टम के लिए शवगृह में रखवा दिया गया है। धाकड़ 2018 में भीलवाड़ा की मांडलगढ़ सीट पर उपचुनाव में कांग्रेस विधायक चुने गए थे।

Advertisement

पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा सहित अनेक नेताओं ने धाकड़ के निधन पर शोक जताया है।

गहलोत ने सोशल मीडिया मंच ‘‘एक्स’’ पर लिखा, ‘‘माँडलगढ़, भीलवाड़ा के पूर्व विधायक विवेक धाकड़ का असामयिक निधन अत्यंत दुःखद है। आपका अचानक इस तरह हम सबसे दूर चले जाना पार्टी व समाज के लिए अपूरणीय क्षति है।’’

Advertisement

(Note: इस भाषा कॉपी में हेडलाइन के अलावा कोई बदलाव नहीं किया गया है)

Published April 4th, 2024 at 15:21 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo