Advertisement

Updated June 10th, 2024 at 14:01 IST

'टीवी टूटने की आवाज...', मैच में पाकिस्तान की हार पर दिल्ली पुलिस ने किया मजेदार पोस्ट, हो रहा VIRAL

Viral: टी-20 वर्ल्ड कप में भारत ने अपने दूसरे मुकाबले में पाकिस्तान 6 रनों से हराया है। मुकाबला बेहद ही रोमांचक था।

Reported by: Ruchi Mehra
Delhi Police Viral tweet on India-Pakistan Match
दिल्ली पुलिस का वायरल पोस्ट | Image:PTI, X
Advertisement

Delhi Police Viral tweet on India-Pakistan Match: टीरविवार (9 जून) को रोमांचक मुकाबले में भारत ने पाकिस्तान के खिलाफ शानदार जीत दर्ज की। एक समय ऐसा था जब लग रहा था कि भारत के हाथों से ये मैच फिसल गया। हालांकि अंत में भारत ने इस मैच को 6 रनों से जीत लिया। पाकिस्तान के खिलाफ इस शानदार जीत से भारत में जश्न का माहौल है।

वहीं, भारत-पाकिस्तान मैच पर दिल्ली पुलिस ने एक मजेदार पोस्ट किया, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। दिल्ली पुलिस ने एक्स (ट्विटर) पर न्यूयॉर्क पुलिस को टैग किया और ऐसा दिलजस्प सवाल पूछा, जो लोगों का ध्यान खींच रहा है। इस पर लोग जमकर रिएक्शन देते नजर आ रहे हैं।

Advertisement

न्यूयॉर्क पुलिस को टैग कर पूछा सवाल

पाकिस्तान की हार पर मजे लेते हुए दिल्ली पुलिस ने न्यूयॉर्क के पुलिस विभाग (NYPD) को टैग किया और लिखा, "हमने दो तेज आवाजें सुनी हैं। एक है "इंडिया..इंडिया!" और दूसरा शायद टूटे हुए टेलीविजन की। क्या आप इसकी पुष्टि कर सकते हैं?"

Advertisement

लोग बोले- ट्रोलिंग लेवल गजब…

दिल्ली पुलिस के ऑफिशियल एक्स अकाउंट से ये पोस्ट मैच की जीत के बाद किया गया, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। लोग इस पोस्ट को काफी पसंद करते नजर आ रहे हैं। लोग इसे देख अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं और इस पर खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं। एक यूजर ने दिल्ली पुलिस के पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, "ये बहुत अच्छा है।" दूसरे यूजर ने कहा, "दिल्ली पुलिस का ट्रोलिंग लेवल गजब है।" एक और यूजर ने लिखा, "आपका एडमिन कौन हैं?"

वैसे, भारत-पाकिस्तान के मैच से पहले भी एक पोस्ट किया था, जिसमें टीम इंडिया को मैच के लिए गुड लक विश किया था। इसमें लिखा था, "डियर NYPDnews, बस आपको सूचित करने के लिए- आज नासाउ काउंटी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में एक दिलचस्प लड़ाई की उम्मीद है। टीम इंडिया को शुभकामनाएं।"

Advertisement

रोमांचक मुकाबले में भारत की जीत

बता दें कि टी-20 वर्ल्ड कप में भारत ने अपने दूसरे मुकाबले में पाकिस्तान 6 रनों से हराया है। पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया की पारी 119 रनों पर सिमट गई थीं, जिसे डिफेंड कर पाना मुश्किल था। इसलिए ये मैच लगातार कांटे का बना रहा। रोमांचक मुकाबले में भारतीय गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन से मुकाबले में टीम इंडिया की जीत हुई। 

यह भी पढ़ें: अरे बाप रे… Ind Vs Pak के बीच अमिताभ ने बंद कर दिया था TV, जब गई सोशल मीडिया पर नजर तो उड़े होश

Advertisement

Published June 10th, 2024 at 10:59 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo