Advertisement

Updated April 2nd, 2024 at 14:33 IST

'SC ED और HC से भी नहीं मिली राहत, फिर भी नहीं दे रहे इस्तीफा', केजरीवाल पर गौरव भाटिया का हमला

BJP नेता गौरव भाटिया ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में आम आदमी पार्टी पर हमला बोलते हुए कहा, 'एक तरफ जहां उन्हें राहत नहीं मिल रही है, दूसरी तरफ वे सभी एक साथ आ रहे हैं।'

Reported by: Ravindra Singh
Delhi CM Arvind Kejriwal, BJP national spokesperson Gaurav Bhatia
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर बीजेपी नेता गौरव भाटिया का हमला | Image:PTI
Advertisement

आम आदमी पार्टी के नेता और उनके मुखिया अरविंद केजरीवाल तिहाड़ जेल की अलग-अलग बैरकों में बंद हैं। ऐसे आम आदमी पार्टी के विधायक और समर्थक लगातार केंद्र सरकार पर हमला बोल रहे हैं। वहीं बीजेपी भी इन हमलों को लेकर लगातार पलटवार कर रही है। केजरीवाल की गिरफ्तार के बाद बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर आम आदमी पार्टी पर जमकर हमला बोला है।

गौरव भाटिया ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में आम आदमी पार्टी पर हमला बोलते हुए कहा, 'एक तरफ जहां उन्हें राहत नहीं मिल रही है, दूसरी तरफ वे सभी एक साथ आ रहे हैं। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ईडी के नौ समन का खंडन किया। मैं आम आदमी पार्टी के कुछ भ्रष्ट नेताओं से पूछना चाहता हूं, एक तरफ कट्टर बेईमान हैं तो दूसरी तरफ ईमानदार पीएम हैं। श्री केजरीवाल जिस तरह से SC के पास जाते हैं और ईडी के समन और गिरफ्तारी से सुरक्षा की मांग करते हैं और SC ने उन्हें कोई राहत नहीं दी।'

Advertisement

AAP को सवालों के जवाब देने होंगे- गौरव भाटिया

बीजेपी नेता गौरव भाटिया ने आप पर हमला जारी रखते हुए आगे कहा, आपको सवालों के जवाब देने होंगे, आप फिर भी ईडी कोर्ट गए और ईडी ने आपकी हिरासत बढ़ा दी है। कोर्ट ने आपके पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को राहत नहीं दी है। SC ने किसी को जमानत नहीं दी और न ही ईडी ने आपको राहत दी। दिल्ली हाई कोर्ट ने भी आपको कोई राहत नहीं दी है। जब सिसोदिया को गिरफ्तार किया गया था, तो आपने उनका इस्तीफा मांगा था क्या? आप आज इस्तीफा क्यों नहीं देते? आपने मनीष सिसौदिया से इस्तीफा मांगा। जब खुद केजरीवाल पर आरोप लगे तो आप इस्तीफा देने को तैयार नहीं हो रहे हैं। दिल्ली के लोग एक बेहतर मुख्यमंत्री चाहते हैं।

Advertisement

आतिशी के वार पर बांसुरी का पलटवार

इसके पहले दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी मार्लेना ने मंगलवार (2 अप्रैल) को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में बीजेपी पर हमला बोलते हुए इस बात का दावा किया कि उन्हें भारतीय जनता पार्टी (BJP) में  शामिल होने के प्रस्ताव मिल रहे हैं। वहीं आतिशी के इस बयान के बाद तुरंत ही बीजेपी नेता बांसुरी स्वराज ने आप नेता पर पलटवार किया और बांसुरी ने आतिशी से पूछा कि अगर आपको किसी ने बीजेपी में शामिल होने का ऑफर किया तो उस शख्स का नाम बताइए।  

Advertisement

यह भी पढ़ेंः केजरीवाल समेत मंत्रियों का ठिकाना बनी तिहाड़, किस बैरक में कौन?

Advertisement

Published April 2nd, 2024 at 14:15 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

1 दिन पहलेे
2 दिन पहलेे
4 दिन पहलेे
4 दिन पहलेे
5 दिन पहलेे
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo