Advertisement

Updated May 27th, 2024 at 22:21 IST

BIG BREAKING: गुरुग्राम से बड़ी खबर, मशहूर यूट्यूबर बॉबी कटारिया कबूतरबाजी के आरोप में गिरफ्तार

बॉबी कटारिया पर लोगों को विदेश भेजने के नाम पर ठगी करने का आरोप है। कटारिया का ऑफिस द्वारका एक्सप्रेस-वे पर सेक्टर 109 मॉल में था।

Reported by: Digital Desk
Edited by: Sagar Singh
 Bobby Kataria arrested
बॉबी कटारिया कबूतरबाजी के आरोप में गिरफ्तार | Image:X
Advertisement

Bobby Kataria arrested: मशहूर यूट्यूबर बॉबी कटारिया को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उनके खिलाफ 'कबूतरबाजी' के मामले में गुरुग्राम के बजघेड़ा थाने में IPC 370 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। बॉबी कटारिया पर लोगों को विदेश भेजने के नाम पर ठगी करने का आरोप है। कटारिया का ऑफिस द्वारका एक्सप्रेस-वे पर सेक्टर 109 मॉल में था। 

यूट्यूबर बॉबी कटारिया पर मानव तस्करी का भी गंभीर आरोप है। नौकरी के नाम पर विदेश भेजकर बंधक बनाने और साइबर ठगी कराने का भी आरोप है। बॉबी कटारिया के खिलाफ उत्तर प्रदेश के रहने वाले 2 लोगों ने आरोप लगाया है कि उनसे लाखों रुपये लेकर बंधक बनाया और चाईनीज कंपनी में ले गए। NIA और गुरुग्राम पुलिस ने बॉबी कटारिया के सेक्टर 109 स्थिति फ्लैट और ऑफिस में रेड मारकर मौके से कई संदिग्ध कागजात और कैश बरामद किया है।

Advertisement

पासपोर्ट छीनने का आरोप

बॉबी पर बेरोजगारों को इंस्टाग्राम के जरिए फंसाकर कबूतरबाजी करने का आरोप है। पीड़ितों ने शिकायत दी है कि उनसे मारपीट की गई और पासपोर्ट छीनकर अमेरिकन लोगों के साथ साईबर फ्रॉड करने के लिए मजबूर किया गया। पीड़ित ने बताया कि जिस कम्पनी में उन्हें बंधक बनाया था, वहां महिओं समेत करीब 150 भारतीय मानव तस्करी कर बंधक बनाए गए हैं। इन सभी को दलालों ने विदेश में नौकरी का झांसा देकर मानव तस्करी कर भेजा है।

Advertisement

UAE में नौकरी का सपना दिखाया

आरोप है कि दोनों पीड़ित बेरोजगार थे। उन्होंने इंस्टाग्राम पर बॉबी कटारिया की वीडियो देखी, जिसमें वो विदेश में नौकरी लगवाने की बात कर रहा था। जब उन्होंने फोन पर बात की तो कटारिया ने अपने ऑफिस बुलासा और UAE में नौकरी दिलाने का सपना दिखाया। इसके बाद रजिस्ट्रेशन फीस के नाम पर 2 हजार रुपये लिए और फिर तीन किश्तों में 3 लाख 50 हजार रुपये बैंक अकाउंट में जमा करवाए। अब पुलिस मंगलवार को कोर्ट में पेश कर पूछताछ के लिए बॉबी की रिमांड मांगेगी।

Advertisement

ये भी पढ़ें: रांची से दिल दहलाने वाली खबर, बार में पहले घंटों शराब पी, कहासुनी के बाद DJ को मार दी गोली, VIDEO
 

Advertisement

Published May 27th, 2024 at 21:10 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo