Advertisement

Updated June 11th, 2024 at 03:10 IST

PM Modi Oath-taking ceremony में तेंदुए के वायरल वीडियो पर आया दिल्ली पुलिस का बयान, कहा-वो जानवर...

प्रधानमंत्री नरेंद्र और उनकी कैबिनेट के शपथ ग्रहण समारोह के दौरान राष्ट्रपति भवन में तेंदुए के वायरल वीडियो पर दिल्ली पुलिस का बयान आया है।

Reported by: DINESH BEDI
Delhi Police Comment on Leopard Viral Video of Rashtrapati Bhawan During PM Oath Taking Ceremony
मोदी कैबिनेट के शपथ ग्रहण समारोह के दौरान राष्ट्रपति भवन में तेंदुआ दिखने के वीडियो पर दिल्ली पुलिस का बयान | Image:X
Advertisement

Modi cabinet swearing in ceremony: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) सरकार के तीसरे कार्यकाल की शुरुआत हो गई है। नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने रविवार को खुद तो PM पद की शपथ ली, साथ ही 71 मंत्रियों को भी शपथ दिलाई। 

राष्ट्रपति भवन (President House) में हुए इस शपथ ग्रहण समारोह पर दुनियाभर की नजरें रहीं, क्योंकि नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बने, हालांकि ये शपथ ग्रहम समारोह एक और वजह से भी काफी चर्चाओं में है। दरअसल सोशल मीडिया पर मोदी कैबिनेट के इस शपथ ग्रहण समारोह का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें समारोह के दौरान कैमरे में एक जानवर निकलता हुआ कैद हुआ है। 

Advertisement

इस वीडियो को देखकर ज्यादातर लोग इसे तेंदुआ बता रहे हैं, लेकिन इन सबके बीच अब इस पर दिल्ली पुलिस का बयान आ गया है। दिल्ली पुलिस ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए मामले पर प्रतिक्रिया दी है।

Advertisement

दिल्ली पुलिस ने वायरल वीडियो को लेकर कहा- 

Advertisement

कुछ मीडिया चैनल और सोशल मीडिया हैंडल एक जानवर की तस्वीर दिखा रहे हैं, जो कल राष्ट्रपति भवन में आयोजित शपथ ग्रहण समारोह के लाइव टेलीकास्ट के दौरान कैद हुई और दावा किया जा रहा है कि ये एक जंगली जानवर है। ये तथ्य सच नहीं हैं, कैमरे में कैद हुआ जानवर एक आम बिल्ली है। कृपया ऐसी तुच्छ अफवाहों पर ध्यान न दें। 

बता दें कि सांसद दुर्गा दास शपथ संबंधी प्रक्रिया पूरी कर रहे थे कि इसी दौरान राष्ट्रपति भवन में एक जानवर को टहलते हुए देखा गया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 

Advertisement

ये भी पढ़ें- Modi 3.O Portfolio: चिराग पासवान नहीं, मोदी कैबिनेट के इस मिनिस्टर को मिला खेल मंत्रालय

Advertisement

Published June 10th, 2024 at 21:50 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

2 दिन पहलेे
2 दिन पहलेे
4 दिन पहलेे
7 दिन पहलेे
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo