Advertisement

Updated April 2nd, 2024 at 20:18 IST

Delhi Fire: दिल्ली के सदर बाजार में दर्दनाक हादसा, आग में जलकर दो बहनों की मौत

उत्तरी दिल्ली के व्यस्त सदर बाजार इलाके में एक इमारत में आग लग जाने पर 14 और 12 साल की दो बहनों की दम घुटने से मौत हो गयी।

Reported by: Digital Desk
Edited by: Sadhna Mishra
Delhi fire
दिल्ली में दर्दनाक हादसा | Image:ANI
Advertisement

Delhi Sadar Bazaar Fire: उत्तरी दिल्ली के व्यस्त सदर बाजार इलाके में एक आवासीय इमारत में आग लग जाने पर 14 और 12 वर्ष की आयु वाली दो बहनों की दम घुटने से मौत हो गयी। पुलिस ने यह जानकारी दी।

अग्निशमन विभाग के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, ‘‘ हमारे पास रात दो बजकर सात मिनट पर आग लग जाने के बारे में फोन आया । पांच दमकल गाड़ियां भेजी गयीं। आग एक घर में लगी थी। वहां दमकलकर्मियों ने कुछ लोगों को बचाया। हमने पुलिस को भी सूचना दी।’’

Advertisement

पुलिस उपायुक्त (उत्तरी) मनोज कुमार मीणा ने बताया कि सदर बाजार थाने के अधिकारियों के पास आग लग जाने के बारे में फोन आया और वे जल्द ही मौके पर पहुंच गये। उन्होंने बताया कि सदर बाजार के चमेलियान रोड पर एक मकान आग की लपटों में घिरा था तथा चार दमकल गाड़ियों ने आग को काबू में लाया।

उन्होंने बताया कि मकान में धुंआ भरा था तथा बचाव दल गैस मास्क लगाकर काफी मशक्कत के बाद अंदर पहुंच पाये। मीणा ने बताया कि दो लड़कियों-- गुलशन (14) तथा अनाया (12) पहले तल पर स्नानघर में फंसी थी, जिन्हें निकालकर अस्पताल ले जाया गया और वहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

Advertisement

अग्निशमन अधिकारियों ने बताया कि स्नानघर में फंसी दोनों लड़कियों को दरवाजा तोड़कर बाहर निकाला गया और अस्पताल ले जाया गया। उन्होंने बताया कि आग बुझा ली गयी है तथा प्रशीतन का काम चल रहा है । उन्होंने कहा कि एक कमरे में आग लगी थी। पुलिस ने कहा कि अपराध जांच दल को बुला लिया गया है तथा आगे की कार्यवाही चल रही है।

यह भी पढ़ें… केजरीवाल किस बीमारी से हैं पीड़ित? क्या तिहाड़ के मेन्यू में शामिल दलिया उनकी सेहत के लिए है फिट

Advertisement

(Note: इस भाषा कॉपी में हेडलाइन के अलावा कोई बदलाव नहीं किया गया है)

Published April 2nd, 2024 at 20:18 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

1 दिन पहलेे
1 दिन पहलेे
2 दिन पहलेे
3 दिन पहलेे
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo