Advertisement

Updated April 2nd, 2024 at 16:00 IST

Delhi Fire News: राजौरी गार्डन में एक घर की तीसरी मंजिल पर लगी आग, एक को बचाया गया

दिल्ली के राजौरी गार्डन में आग लगने की एक घटना सामने आई है, जहां एक घर की तीसरी मंजिल पर आग लग गई और वहां मौजूद कुछ लोग आग में फंस गए।

Reported by: Nidhi Mudgill
Fire
लोक नायक अस्पताल में आग लगी | Image:Shutterstock/ Representative
Advertisement

Rajouri Garden Fire: दिल्ली के राजौरी गार्डन में आग लगने की एक घटना सामने आई है, जहां एक घर की तीसरी मंजिल पर आग लग गई और वहां मौजूद कुछ लोग आग में फंस गए। दमकल की गाड़ियों ने मौके पर पहुंच कर घर में फंसी एक महिला को बचा लिया।

स्थानीय पुलिस को सूचना मिली थी कि टैगोर गार्डन के एक 25 गज के घर में आग लग गई है। जिसके बाद मौके पर दमकल की 2 गाड़ियां भी पहुंची। बीएसईएस लाइनमैन और डीडीएमए के 3 लोग भी मौके पर मौजूद थे। दमकल गाड़ियों ने हालात पर काबू पाने की कोशिश की। बताया जा रहा आग घर की तीसरी मंजिल पर लगी थी और गलियां बहुत संकरी थीं।  दमकल विभाग ने छोटी गली तक पहुंच कर आग पर काबू पाने की कोशिश की जिसके बाद घर में फंसे कुछ लोगों को बाहर निकाला गया। 

Advertisement

दमकल विभाग की दो गाड़ियां सूचना मिलते ही आग लगने वाली जगह पर तुंरत पहुंच गई थी। गली छोटी होने के कारण दमकल की गाड़ियां घर के पास जाने में दिक्कत का सामना करना पड़ा लेकिन, दमकल टीम ने मौके से दो लोगों को आग से बचाया।

एक महिला और बच्ची को बचाया गया 

बताया जा रहा है कि आग घर की तीसरी मंजिल पर लगी थी और गलियां बहुत संकरी थीं। घर के अंदर एक एक महिला ओमवती और एक एक 9 साल की बच्ची फंसी हुई थी। मौके पर पहुंची टीमों की कोशिश से उन्हें तुरंत बाहर निकाल लिया गया। जिसके बाद दोनों को पास के अस्पताल में भर्ती करवाया गया। स्थानीय लोगों ने बताया कि अचानग घर में आग लगने से आस पास हड़कंप मच गया जिकसे बाद पुलिस और दमकल विभाग को इसकी जानकारी दी गई। 

यह भी पढ़ें : मुख्तार अंसारी की मौत का कौन लेना चाहता है हिसाब? जेल अधीक्षक को धमकी

Advertisement

सिलेंडर का रिसाव आग का कारण

लेकिन बाद में उन्हें सफदरजंग अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया। शुरुआती निरीक्षण के आधार पर सामने आ रहा था कि फायर ब्रिगेड और अपराध टीम द्वारा बताई गई आग का कारण गैस सिलेंडर का रिसाव था। ऐसे में पूरी स्थिति की जांच अभी हो रही है। फिलहाल हताहत की कोई खबर नहीं है।  

Advertisement

यह भी पढ़ें : वरुण गांधी का टिकट कटने पर आई मां मेनका गांधी की प्रतिक्रिया

 

Advertisement

(Note: यह एक ब्रेकिंग स्टोरी है। अधिक जानकारी के साथ अपडेट हो रही है)

Published April 2nd, 2024 at 08:08 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo