Advertisement

Updated April 2nd, 2024 at 23:48 IST

तिहाड़ जेल में अरविंद केजरीवाल की दूसरी रात, पत्नी सुनीता केजरीवाल से वीडियो कॉन्फ्रेंस से की बात

तिहाड़ में जेल संख्या-2 में बंद अरविंद केजरीवाल ने अपनी पत्नी और एक परिजन से वीडियो कॉन्फ्रेंस से करीब आधे घंटे तक बातचीत की।

Reported by: Digital Desk
Edited by: Sagar Singh
Arvind Kejriwal Sunita Kejriwal
अरविंद केजरीवाल ने पत्नी सुनीता से वीडियो कॉन्फ्रेंस से की बात | Image:ANI
Advertisement

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को मंगलवार को वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से उनकी पत्नी सुनीता से बातचीत करने की अनुमति दी गई और उन्होंने तिहाड़ जेल में अपने वकील से भी मुलाकात की। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। तिहाड़ में जेल संख्या-2 में बंद केजरीवाल को कथित आबकारी नीति घोटाले से जुड़े धनशोधन मामले में सोमवार को 15 अप्रैल तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

जेल के एक अधिकारी ने बताया कि उन्हें घर पर बना खाना खाने की भी दोपहर में अनुमति दी गई। अधिकारियों के अनुसार, आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक ने अपनी पत्नी और एक परिजन से जेल से वीडियो कॉन्फ्रेंस से करीब आधे घंटे तक बातचीत की। जेल अधिकारियों ने दोपहर डेढ़ से 2 बजे के बीच वीडियो कॉन्फ्रेंस की व्यवस्था की थी।

Advertisement

केजरीवाल ने दी है छह लोगों की सूची 

जेल के नियमों के अनुसार, कोई कैदी एक बार में तीन लोगों से मिल सकता है और सप्ताह में दो बार मुलाकात कर सकता है। यह मुलाकात वीडियो कॉन्फ्रेंस या प्रत्यक्ष रूप से हो सकती है। मिलने वाले लोगों के नाम मुलाकात से पहले जेल अधिकारियों को दिए जाने चाहिए।

Advertisement

केजरीवाल ने छह लोगों की सूची दी है जिनसे वह नियमों के अनुसार मिलना चाहेंगे। इनमें उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल, बेटा और बेटी, निजी सचिव बिभव कुमार और आप के महासचिव (संगठन) संदीप पाठक शामिल हैं।

ये भी पढ़ें: टिकट को लेकर सपा में सिर फुटौवल की स्थिति, रामपुर और मुरादाबाद के बाद मेरठ में भिड़े नेता; अखिलेश भी कन्फ्यूज

Advertisement

(Note: इस भाषा कॉपी में हेडलाइन के अलावा कोई बदलाव नहीं किया गया है)

Published April 2nd, 2024 at 23:48 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo