Advertisement

Updated June 9th, 2024 at 22:31 IST

दिल्ली के रामजस कॉलेज के पास बेकाबू हुई Audi कार, बेंच पर बैठे 2 लोगों को मारी टक्कर; 1 की मौत

Delhi Road Accident: दिल्ली में रामजस कॉलेज के पास बड़ा सड़क हादसा हो गया, जिसमें एक बेकाबू Audi कार ने बेंच पर बैठे 2 लोगों को टक्कर मार दी।

Reported by: Digital Desk
Edited by: Kunal Verma
Delhi Police Arrest Youth With Arms And Ammunition Ahead of Republic Day
प्रतीकात्मक तस्वीर | Image:Representative
Advertisement

जतिन शर्मा

Delhi Road Accident: दिल्ली में रामजस कॉलेज के पास बड़ा सड़क हादसा हो गया, जिसमें एक बेकाबू Audi कार ने बेंच पर बैठे 2 लोगों को टक्कर मार दी। उनमें से एक की हालत गंभीर बताई जा रही है।

Advertisement

ये है पूरा मामला

मौरिस नगर पुलिस स्टेशन में दुर्घटना को लेकर एक पीसीआर कॉल प्राप्त हुई थी। इस कॉल पर IO रामजस कॉलेज के मेन गेट पर मौके पर पहुंचे, जहां एक सफेद ऑडी क्यू 3 कार नंबर DL3CCP **  दुर्घटनाग्रस्त हालत में मिली और पता चला कि ऑडी के चालक ने वाहन से नियंत्रण खो दिया और दो व्यक्तियों गोविंद पुत्र  देवेश चंद्र उम्र लगभग 45 वर्ष और श्अशोक पुत्र पोखर दास को टक्कर मार दी। दोनों बेंच पर बैठे थे (दोनों रिक्शा चालक)। दोनों घायलों को मेडिकल जांच के लिए हिंदू राव अस्पताल भेजा गया। घायल गोविंद को बाद में एलएनजेपी में रेफर कर दिया गया।

Advertisement

आरोपी ड्राइवर वीरेंद्र निवासी मुखर्जी नगर, दिल्ली उम्र 56 वर्ष को मेडिकल जांच के लिए भेजा जा रहा है और कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

एक व्यक्ति की मौत

कॉल दोपहर 1:16 बजे की है। घायलों में से एक की एलएनजेपी में इलाज के दौरान मौत हो गई। ड्राइवर की जांच करने पर उसकी सांस में अल्कोहल का पता नहीं चला, हालांकि एफएसएल जांच के लिए खून का नमूना लिया गया है। पीड़ित गोविंद सरकार उम्र 45 वर्ष निवासी मुकुंदपुर की इलाज के दौरान मौत हो गई है। वह एक रिक्शा चालक था। आरोपी ड्राइवर का नाम वीरेंद्र मेहता बताया जा रहा है, जो पेशे से वकील है।

ये भी पढ़ेंः वैष्णो देवी जा रही थी बस, आतंकियों के हमले के बाद खाई में गिरी; अबतक 10 लोगों की मौत, पूरी डिटेल

Advertisement

Published June 9th, 2024 at 22:28 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

1 दिन पहलेे
1 दिन पहलेे
3 दिन पहलेे
6 दिन पहलेे
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo