Advertisement

Updated May 15th, 2024 at 11:15 IST

BREAKING: शराब घोटाला केस में मनीष सिसोदिया को राहत नहीं, न्यायिक हिरासत 30 मई तक बढ़ी

दिल्ली के तथाकथित शराब घोटाला केस में मनीष सिसोदिया की राउज एवेन्यू कोर्ट में पेशी हुई। कोर्ट ने 30 मई तक के लिए सिसोदिया की न्यायिक हिरासत बढ़ा दी है।

Reported by: Digital Desk
Edited by: Dalchand Kumar
manish sisodia
आम आदमी पार्टी के दिग्गज नेता मनीष सिसोदिया | Image:PTI/File
Advertisement

Manish Sisodia: दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के दिग्गज नेता मनीष सिसोदिया की न्यायिक हिरासत बढ़ गई है। दिल्ली के तथाकथित शराब घोटाला केस में मनीष सिसोदिया की राउज एवेन्यू कोर्ट में पेशी हुई। सिसोदिया  वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश हुए। फिलहाल कोर्ट ने 30 मई तक के लिए सिसोदिया की न्यायिक हिरासत बढ़ा दी है।

26 फरवरी 2023 को CBI ने मनीष सिसोदिया से तकरीबन 8 घंटे तक पूछताछ की थी और उसके बाद गिरफ्तार कर लिया। बाद में प्रवर्तन निदेशालय यानी ईडी ने मनी लॉन्ड्रिंग केस में सिसोदिया को गिरफ्तार किया। तभी से मनीष सिसोदिया जेल में हैं। बुधवार को मनीष सिसोदिया की न्यायिक हिरासत और बढ़ा दी गई।

Advertisement

कोर्ट ने CBI के आरोप पर बहस 30 मई के लिए स्थगित कर दी। क्योंकि आरोप पर बहस स्थगित करने का एक आवेदन हाईकोर्ट में लंबित है। दिल्ली के राउज एवेन्यू कोर्ट में सुनवाई के दौरान मनीष सिसोदिया के वकील ने बताया कि चार्ज फ्रेम करने पर सुनवाई शुरू करने के फैसले को चुनौती देने वाली याचिका पर दिल्ली हाईकोर्ट में मामले में 24 मई को सुनवाई होनी है। दिल्ली हाईकोर्ट ने CBI केस में चार्ज फ्रेम करने पर सुनवाई शुरू करने पर रोक लगाई हुई है।

Advertisement

यह भी पढे़ं: कौन है ये अधिकारी जिसके सामने पीएम मोदी ने खड़े होकर भरा पर्चा?
 

Advertisement

Published May 15th, 2024 at 10:48 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo