Advertisement

Updated June 8th, 2024 at 16:13 IST

दत्तात्रेय होसबाले ने रामोजी राव के निधन पर शोक जताया, कहा-उनके योगदान को लंबे समय तक याद किया जाएगा

दत्तात्रेय होसबाले ने मीडिया जगत की जानी-मानी हस्ती रामोजी राव के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए शनिवार को कहा कि उनके योगदान को लंबे समय तक याद किया जाएगा।

Dattatreya Hosabale
Dattatreya Hosabale | Image:ANI
Advertisement

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के सरकार्यवाह दत्तात्रेय होसबाले ने मीडिया जगत की जानी-मानी हस्ती रामोजी राव के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए शनिवार को कहा कि उनके योगदान को लंबे समय तक याद किया जाएगा।

रामोजी राव का शनिवार सुबह हैदराबाद के एक अस्पताल में निधन हो गया। वह 87 वर्ष के थे। वह समाचार एवं मनोरंजन की दुनिया में व्यापक बदलाव लाने वाले रामोजी समूह के अध्यक्ष थे। बताया जा रहा है कि वो बीते कई दिनों से बीमार चल रहे थे। उन्हें खराब हेल्थ के चलते बीते 5 जून को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हैदराबाद के स्टार अस्पताल में इलाज के दौरान रामोजी राव ने सुबह करीब 3:45 बजे अंतिम सांस ली।  
 

Advertisement

होसबाले ने एक संदेश में कहा, ‘‘समाचार पत्र ‘ईनाडु’ और रामोजी फिल्म सिटी के संस्थापक रामोजी राव का निधन, विशेष रूप से पत्रकारिता और फिल्म जगत के लिए एक बड़ी क्षति है। उनके योगदान को लंबे समय तक याद किया जाएगा।’’ उन्होंने कहा, ‘‘हम शोक संतप्त परिवार और उनके प्रशंसकों के प्रति अपनी हार्दिक संवेदना व्यक्त करते हैं तथा ईश्वर से दिवंगत आत्मा को सद्गति प्रदान करने की प्रार्थना करते हैं।

हैदराबाद स्थित ईनाडु और रामोजी फिल्म सिटी के संस्थापक रामोजी राव ने शनिवार को दुनिया को अलिवदा कर दिया। प्रतिष्ठित मीडिया दिग्गज और फिल्म सम्राट रामोजी राव का हैदराबाद के स्टार अस्पताल में इलाज के दौरान निधन हो गया। 87 साल की शनिवार की तड़के सुबह 3:45 बजे उन्होंने अंतिम सांस ली।

Advertisement

यह भी पढ़ें: 'अचार के कारोबार से मीडिया टाइकून तक...', ऐसा रहा रामोजी राव का सफर

Advertisement

Published June 8th, 2024 at 16:13 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

2 घंटे पहलेे
1 दिन पहलेे
2 दिन पहलेे
2 दिन पहलेे
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo