Advertisement

Updated June 11th, 2024 at 13:04 IST

Surat: डॉक्‍टर ने हॉस्‍टल में बुलाई थाई कॉलगर्ल, कमरे में हुआ कुछ ऐसा, चीखती हुई निकली लड़की; फिर...

मेडिकल कॉलेज के हॉस्टल में रेजिडेंट डॉक्टर द्वारा थाईलैंड की कॉलगर्ल बुलाने पर हंमामा मच गया।

Reported by: Ankur Shrivastava
doctor called thailand callgirl
doctor called thailand callgirl | Image:Pixabay
Advertisement

Surat smimer hospital and medical college: किसी ना किसी हरकत को लेकर अकसर विवादों में रहने वाले स्‍मीमेर हॉस्पिटल एंड मेडिकल कॉलेज फिर सुर्खियों में है। यह कॉलेज सूरत महानगर पालिका द्वारा संचालित किया जाता है। शनिवार रात मेडिकल कॉलेज के हॉस्टल में रेजिडेंट डॉक्टर द्वारा थाईलैंड की कॉलगर्ल बुलाने पर हंमामा मच गया। कॉलगर्ल के पहुंचने के बाद किसी बात को लेकर उसकी रेजिडेंट डॉक्टर से कहासुनी हो गई। इसपर वो चीखते-चिल्‍लाते बाहर निकली तो चौकीदार व अन्‍य छात्रों को इसका पता चल गया।

मामला कॉलेज प्रशासन तक भी पहुंच गया। कॉलेज के डीन डॉ दीपक होवले ने कहा कि इस मामले की जांच के निर्देश दिये हैं रिपोर्ट मिलने के बाद ही कोई कार्यवाही होगी।

Advertisement

रेजिडेंट डॉक्टर ने मारा कॉलगर्ल को थप्पड़

जानकारी के मुताबिक सूरत मनपा संचालित स्मीमेर हॉस्पिटल के प्रांगण में ही मेडिकल कॉलेज और हॉस्टल है। शनिवार रात थाई गर्ल बुलाने वाले रेजिडेंट डॉक्टर ने उसे थप्पड़ मार दिया था. जिसके बाद उसने जमकर हंगामा मचाया और सिक्योरिटी केबिन में चली गई। सिक्योरिटी गार्ड ने बताया कि लड़की अंग्रेजी में बात कर रही थी. इसलिए उन्हें कुछ समझ नहीं आ रहा था कि आखिर क्या हुआ।

Advertisement

मेडिकल कॉलेज के असिस्टेंट प्रोफेसर डॉ राजेंद्र जोशी ने बताया कि इस मामले की गंभीरता से जांच की जाएगी। थाई लड़की के बारे में भी पता लगाया जा रहा है। पुलिस सीसीटीवी चेक कर जांच कर ही है, शुरुआती जांच में पता चला है कि ऑर्थोपेडिक्स का डॉक्टर फाइनल ईयर में है। जिसने थाई लड़की को बुलाया था।

मेडिकल कॉलेज के असिस्टेंट प्रोफेस डॉ राजेंद्र जोशी ने बताया कि समय पर समय पर कमरों की चेकिंग होती है। लेकिन शराब की बोलत कभी नहीं मिली है। इस मामले मे जांच के बाद आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Advertisement

इसे भी पढ़ें- वसूली, धमकी और गद्दी...अतीक अहमद के बाद प्रयागराज पर कब्जा करना चाह रहे जैनब के भाई! खुली कुंडली

Advertisement

Published June 11th, 2024 at 11:22 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

2 दिन पहलेे
2 दिन पहलेे
4 दिन पहलेे
7 दिन पहलेे
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo