Advertisement

Updated April 2nd, 2024 at 13:59 IST

गर्लफ्रैंड से मिलने आए कांस्टेबल की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, सर्विस रिवॉल्वर से चली थी गोली

पुलिस उपायुक्त सुनीति ने बताया कि कुलदीप सिंह मंगलवार शाम को बिसरख क्षेत्र में स्थित एक सोसाइटी में रहने वाली अपनी महिला मित्र से मिलने आया था।

Reported by: Ravindra Singh
16-year-old SSLC student dies by suicide in Karnataka
यूपी पुलिस के कांस्टेबल की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत | Image:PTI
Advertisement

गौतमबुद्ध नगर जिले के बिसरख थाना क्षेत्र में स्थित एक सोसाइटी में रहने वाली महिला मित्र से मिलने आए उत्तर प्रदेश पुलिस के एक कांस्टेबल की संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लगने से मौत हो गई। एक पुलिस अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि गोली कांस्टेबल की सरकारी पिस्तौल से लगी है। वह ललितपुर जिले में किसी अधिकारी के अंगरक्षक के तौर पर तैनात था और गैर हाजिर होकर नोएडा आया था।

पुलिस उपायुक्त (मध्य नोएडा) सुनीति ने बताया कि कुलदीप सिंह (26) मूल रूप से जालौन जिले का निवासी था और ललितपुर जिले में तैनात था। उन्होंने बताया कि कुलदीप मंगलवार शाम को बिसरख क्षेत्र में स्थित एक सोसाइटी में रहने वाली अपनी महिला मित्र से मिलने आया था। आज उसका शव महिला मित्र के फ्लैट में मिला।

Advertisement

पुलिस कर रही घटना की जांच

सुनीति ने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उन्होंने बताया कि मौके पर विधि विज्ञान की टीम को बुलाया गया है, पुलिस सभी पहलुओं की जांच कर रही है।

Advertisement

महिला मित्र का दावा कुलदीप ने सर्विस रिवॉल्वर से आत्महत्या की

उन्होंने बताया कि शुरुआती जांच में जानकारी मिली है कि मृतक कांस्टेबल की शादी उसके घर वालों ने कहीं और तय कर दी थी जबकि वह अपनी महिला मित्र से शादी करना चाहता था एवं इसी बात से परेशान था। पुलिस उपायुक्त ने बताया कि मृतक कांस्टेबल की महिला मित्र ने बताया है कि कांस्टेबल ने अपनी सरकारी पिस्तौल से गोली मार कर आत्महत्या की है। उन्होंने बताया कि कांस्टेबल के महिला मित्र से पूछताछ की जा रही है जबकि मृतक के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है।

Advertisement

यह भी पढ़ेंः पीलीभीत से वरुण गांधी के टिकट कटने पर BJP की प्रतिक्रिया
 

Advertisement

Published March 27th, 2024 at 23:38 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

1 दिन पहलेे
2 दिन पहलेे
4 दिन पहलेे
4 दिन पहलेे
5 दिन पहलेे
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo