Advertisement

Updated June 10th, 2024 at 21:01 IST

Crime News: पैसे की हुई कमी, तो हथियार लेकर घूमने लगे दबंग; पुलिस ने 3 लोगों को किया अरेस्ट

झारखंड के गोड्डा में पुलिस ने हथियार लेकर घूम रहे युवाओं पर शिकंजा कसा है। तीनों युवकों को पुलिस ने हथियार के साथ चेकिंग के दौरान पकड़ा है।

Reported by: Digital Desk
Edited by: Kanak Kumari
Advertisement

झारखंड के गोड्डा में पुलिस ने हथियार लेकर घूम रहे युवाओं पर शिकंजा कसा है। तीनों युवकों को पुलिस ने हथियार के साथ चेकिंग के दौरान पकड़ा है। मामला झारखंंड के गोड्डा नगर थाना का बताया जा रहा है, जहां गस्ती के दौरान कारगिल चौक के पास इन लड़कों को पकड़ा है। 

पुलिस ने गस्ती के दौरान लगाए गए चेकिंग के क्रम में एक मोटरसाइकिल पर सवार 3 लोगों को रोका, लेकिन वो लोग भागने लगे। जिसे पुलिस के द्वारा पीछा कर पकड़ा गया। संधिक्त व्यक्तियों से पुलिस के द्वारा पूछ ताछ व विधिवत तलाशी ली गई। तलाशी के क्रम में इनके पास से एक अवैध पिस्तौल 2 जिंदा कारतूस व एक लोहे का गुप्ती और लंबा चाकू बरामद हुआ। गिरफ्तार युवक में आकाश कुमार थाना कासिम नगर जिला मुंगेर, नीरज कुमार थाना फलका जिला कटिहार,और सौरव कुमार पता गुलजारबाग थाना नगर गोड्डा जिला गोड्डा बताया गया। पुलिस की द्वारा कड़ी पूछ ताछ में इन लोगों के द्वारा सविकारोक्ति बयान में बताया गया की। पैसे के कमी के कारण योजना बनाकर लूट पाट करने हेतु गोड्डा में तीनों एकत्रित हुए थे। तथा अपराध करने के लिए घूम रहे थे। जिसके बाद पुलिस के द्वारा पकड़ कर गोड्डा नगर थाना में कांड दर्ज कर गिरफ्तार अभियुक्त को जेल भेज दिया गया। 

Advertisement

नक्सल विरोधी अभियान में हथियार और गोला-बारूद जब्त

पश्चिमी सिंहभूम जिले में नक्सल विरोधी अभियान के दौरान सुरक्षा बलों ने जंगल से भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद किया है। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। पुलिस अधीक्षक आशुतोष शेखर ने बताया कि गोपनीय सूचना के आधार पर रविवार को सुरक्षा कर्मियों ने रेग्रदहातु और तुंबाहाका गांवों के जंगल से हथियार जब्त किए। उन्होंने बताया कि बरामद सामान में राइफल, रिवॉल्वर, मोर्टार और कारतूस शामिल हैं। शेखर ने बताया कि तलाशी अभियान अभी भी जारी है।

Advertisement

इसे भी पढ़ें: मोदी कैबिनेट में मंत्रालय का बंटवारा, नितिन गडकरी फिर बनें सड़क परिवहन मंत्री; सामने आई पहली लिस्ट

Advertisement

Published June 10th, 2024 at 16:35 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

2 दिन पहलेे
2 दिन पहलेे
4 दिन पहलेे
7 दिन पहलेे
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo