Advertisement

Updated June 9th, 2024 at 10:20 IST

'क्योंकि मैं एक शेरनी हूं'... और सब जोर से हंसने लगे; सोनिया गांधी का ये वीडियो क्यों हो रहा वायरल?

अमेठी से नवनिर्वाचित सांसद केएल शर्मा अपनी पत्नी के साथ सोनिया गांधी से मुलाकात करने पहुंचे थे। इसी मुलाकात के दौरान का एक वीडियो वायरल हुआ है।

Reported by: Digital Desk
Edited by: Dalchand Kumar
kl sharma with sonia gandhi and rahul gandhi
केएल शर्मा ने सोनिया गांधी और राहुल गांधी से मुलाकात की। | Image:Video Grab
Advertisement

Sonia Gandhi: कांग्रेस संसदीय दल (सीपीपी) की नवनिर्वाचित अध्यक्ष सोनिया गांधी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में अमेठी से सांसद चुने गए केएल शर्मा हैं और उनकी पत्नी भी साथ थी, जिन्होंने हाल ही में सोनिया गांधी से उनके आवास पर मुलाकात की। इसी मुलाकात का वीडियो वायरल हो रहा है, जो राहुल गांधी से भी जुड़ा हुआ है।

अमेठी से नवनिर्वाचित सांसद किशोरी लाल शर्मा अपनी पत्नी के साथ पिछले दिनों सोनिया गांधी से मिलने पहुंचे थे। यहां राहुल गांधी और प्रियंका गांधी भी मौजूद थे। मुलाकात के दौरान केएल शर्मा की पत्नी ने सोनिया गांधी से कहा कि आपने शेर बच्चा पैदा किया है। वो राहुल गांधी को शेर कह रही थीं। उसके बाद सोनिया गांधी ने भी जवाब दिया है और कहा कि ''क्योंकि मैं एक शेरनी हूं...'। इसके बाद वहां मौजूद सारे लोग जोर-जोर से ठहाके लगाने लगे थे। अभी वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

Advertisement

इस मुलाकात को लेकर कांग्रेस ने कहा कि ‘कांग्रेस का अमेठी-रायबरेली से अटूट नाता रहा है। ये रिश्ता हमेशा से सेवा के साथ समर्पण का रहा। किशोरी लाल अमेठी की जनता के सुख-दुख में 40 सालों से खड़े रहे हैं। अब जनता ने उन्हें अपना सांसद चुनकर बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है। ऐतिहासिक जीत के बाद किशोरी ने परिवार संग सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी से मुलाकात की।’

Advertisement

केएल शर्मा ने अपनी जीत को जनता की जीत बताया

अमेठी की हाई प्रोफाइल सीट से कांग्रेस के नवनिर्वाचित सांसद किशोरी लाल शर्मा ने अपनी जीत को जनता की जीत माना। बीते दिनों एएनआई से बात करते हुए केएल शर्मा ने कहा कि मैंने ये सीट जीती है और ये जनता की जीत है। उन्होंने मुझे अपना सांसद चुना है, मैं उनके कल्याण के लिए काम करूंगा।

Advertisement

दिल्ली से अमेठी लौटते समय केएल शर्मा ने कहा कि मैं यहां (दिल्ली) राहुल गांधी की जीत का प्रमाण पत्र देने आया था और मुझे सोनिया गांधी का आशीर्वाद लेना था। उन्होंने आगे कहा कि पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने मुझे विनम्र रहने को कहा, जैसा मैं हूं। उन्होंने मुझे सभी के प्रति सम्मान रखने के लिए निर्देशित किया। सिर्फ इसलिए कि मैं सांसद बन गया हूं, मुझे इस बारे में अहंकार नहीं करना चाहिए। बताते चलें कि केएल शर्मा ने स्मृति ईरानी को 1,67,196 मतों के अंतर से हराया। शर्मा को 5,39,228 वोट मिले, जबकि ईरानी को 3,72,032 वोट मिले।

यह भी पढ़ें: अंग्रेज भी पीएम मोदी का दीवाना, शपथ से पहले दिग्गज ने कही बड़ी बात

Advertisement

Published June 9th, 2024 at 10:20 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo