Advertisement

Updated June 9th, 2024 at 13:03 IST

'रियल लाइफ का सुपरहीरो', बैलेंस बिगड़ा और चलती बस से गिरने लगा शख्स.. कंडक्टर ने यूं बचाई जान; VIDEO

Viral: अचानक एक यात्री का बैलेंस बिगड़ता है और वो चलती बस से गिरने ही वाला होता है। इस दौरान कंडक्टर सुपरहीरो बन उसकी जान बचा लेता है।

Reported by: Ruchi Mehra
Bus Conductor saved life, Viral Video
बस कंडक्टर ने बचाई युवक की जान | Image:X
Advertisement

Viral Video: 'जाको राखे साइयां मार सके न कोय', ये दोहा आप बचपन से सुनते आ रहे होंगे। यानी जिस इंसान पर भगवान का हाथ हो, उसे कोई नुकसान नहीं पहुंचा सकता। इस दोहे को सच साबित करता हुआ एक और मामला सामने आया है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक बस कंडक्टर सुपरहीरो की तरह एक पैंसेजर की जान बचाता है।

वायरल हो रहे वीडियो में कंडक्टर को टिकट काटते हुए एक यात्री की जान बचाते हुए देखा जा सकता है। वीडियो देख लोग हैरान हैं और उनकी खूब तारीफें करते नजर आ रहे हैं।

Advertisement

गिरते शख्स को यूं बचाया

वायरल हो रहे वीडियो में देखने को मिल रहा है कि बस में कई लोग सफर कर रहे होते हैं। इस दौरान कंडक्टर टिकट काट रहा होता है। तभी अचानक उसके पीछे एक यात्री का बैलेंस बिगड़ता है और वो चलती बस से गिरने ही वाला होता है। इस दौरान कंडक्टर सुपरहीरो बन उसकी जान बचा लेता है। बिना देखे कंडक्टर उसका हाथ पकड़ता है और उसे ऊपर खींच लेता है। इसके बाद  दूसरी व्यक्ति जल्दी से एक रस्सी की मदद से बस के दरवाजे को बंद करता है।

Advertisement

कंडक्टर की हुई खूब तारीफ

सोशल मीडिया पर कंडक्टर के इस कारनामे की हर कोई खूब तारीफ करता नजर आता है। कंडक्टर अगर इतनी फुर्ती से दिमाग चलाकर यात्री का हाथ नहीं पकड़ता तो उसके साथ कोई बड़ी अनहोनी भी हो सकती थीं।

Advertisement

लोगों के आए ऐसे रिएक्शंस

एक्स (ट्विटर) पर @gharkekalesh अकाउंट से इस वीडियो को शेयर किया गया, जो सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इस पर तरह तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। एक ने लिखा, "इनके पास क्या स्पाइडरमैन वाली सुपर पॉवर्स हैं।" दूसरे यूजर ने कहा, "गजब का सेंस है कंडक्टर के पास।" अन्य यूजर ने लिखा, "मुझे लगता है कि कंडक्टर रजनीकांत से प्रेरित है।"

यह भी पढ़ें: महिला को घसीटते हुए ले गए 2 युवक, वो रहम की भीख मांगती रही, जल्लादों ने एक ना सुनी और…VIDEO

Advertisement

Published June 9th, 2024 at 13:03 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

2 दिन पहलेे
3 दिन पहलेे
4 दिन पहलेे
7 दिन पहलेे
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo