Advertisement

Updated April 2nd, 2024 at 11:43 IST

CM केजरीवाल ने ED की पूछताछ में क्यों लिया आतिशी और सौरभ भारद्वाज का नाम? AAP की मंत्री ने दिया जवाब

दिल्ली के CM जेल में हैं। राउज एवेन्यू कोर्ट में ED ने बताया कि केजरीवाल ने आतिशी और सौरभ भारद्वाज का नाम लिया।अब ऐसा क्यों हुआ इसका जवाब आप की मंत्री ने दिया।

Reported by: Kiran Rai
atishi and saurabh bhardwaj
आतिशी और सौरभ भारद्वाज | Image:x
Advertisement

Atishi Saurabh On Row:  कथित शराब नीति घोटाले में सीएम अरविंद केजरीवाल समेत दिल्ली के 4 आप दिग्गज तिहाड़ में कैद हैं। एक दिन पहले आतिशी ने विस्फोटक खुलासे का दावा किया तो अगले दिन मीडिया के सामने आ उनका और सौरभ भारद्वाज का नाम क्यों लिया गया ये वजह भी बताई।

आतिशी ने आशंका जताई कि बड़े चार के बाद अगली पंक्ति के 4 नामों पर भी गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है।

Advertisement

नाम क्यों और कब?

आतिशी ने कहा- ED ने कल मेरा और सौरभ भारद्वाज का नाम कोर्ट में लिया। उस बयान के आधार पर जो ईडी और सीबीआई के पास पिछले डेढ़ साल से है। ये स्टेटमेंट ईडी की चार्जशीट में भी है। कोर्ट में इसे उठाने का क्या मकसद है? वजह यह है कि भाजपा को लग रहा है कि केजरीवाल, सिसोदिया, संजय सिंह, सत्येंद्र जैन जेल में हैं इसके बावजूद आम आदमी पार्टी एक है और मजबूत है। अब वो नेक्स्ट लाइन लीडरशिप को जेल में डालने की तैयारी कर रही है।

Advertisement

आतिशी को लगता है अब बारी उनकी है!

आतिशी को पूरी आशंका है कि अब उनके साथ तीन अन्य पर ईडी शिकंजा कस रही है। उन्होंने कहा- पहले सभी शीर्ष नेताओं को गिरफ्तार कर लिया गया है। अब भाजपा का ये इरादा है कि आने वाले 2 महीने में लोकसभा चुनाव से पहले वो आम आदमी पार्टी के 4 और नेताओं को गिरफ्तार करने वाले हैं। मुझे गिरफ्तार करेंगे, सौरभ भारद्वाज, दुर्गेश पाठक और राघव चड्ढा को गिरफ्तार करेंगे।

आतिशी का दावा- भाजपा ने मुझे अप्रोच किया

AAP की मंत्री आतिशी ने एक और बड़ा दावा किया है। कहा - भाजपा ने मेरे बहुत व्यक्तिगत करीबी व्यक्ति के माध्यम से भाजपा जॉइन करने के लिए अप्रोच किया। उन्हें लगा कि मैं भाजपा जॉइन कर अपना पॉलिटिकल करियर बचा लूं। अगर नहीं की तो आने वाले एक महीने में मुझे ED द्वारा गिरफ्तार कर लिया जाएगा।करीबी व्यक्ति ने कहा कि पीएम मोदी और भाजपा ने अपना मन बना लिया है कि आम आदमी पार्टी और उसके सभी नेताओं को वो कुचलना चाहते हैं और खत्म करना चाहते हैं।

ये भी पढ़ें- आतिशी ने अपनी गिरफ्तारी का जताया अंदेशा, बोलीं- मुझे जेल में डाला जाएगा

Advertisement

Published April 2nd, 2024 at 11:43 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo