Advertisement
Whatsapp logo

Updated February 13th, 2024 at 15:51 IST

Indigo Bomb Threat: चेन्नई टू मुंबई इंडिगो फ्लाइट को मिली बम से उड़ाने की धमकी, अलर्ट पर अधिकारी

Indigo Chennai to Mumbai Flight Threat: चेन्नई से मुंबई की इंडिगो की फ्लाइट बम से उड़ाने की धमकी मिली है। इसे लेकर अधिकारी अलर्ट पर हैं।

Reported by: Kanak Kumari
IndiGo Bomb Threat
Indigo को उड़ाने की धमकी | Image:PTI/File
Advertisement

Indigo Flight Bomb Threat: चेन्नई से मुंबई जाने वाली इंडिगो की फ्लाइट को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। Indigo एयरलाइंस की ओर से एक प्रेस रिलीज जारी करके ये जानकारी दी गई है। एयरलाइन की ओर से जारी एक प्रेस बयान में कहा गया है कि चेन्नई से मुंबई जाने वाली इंडिगो की उड़ान 6E5188 को 13 फरवरी को मुंबई में लैंडिंग के बाद बम से उड़ाने की धमकी मिली।

हालांकि, फ्लाइट की लैंडिंग के बाद प्लेन के पायलट ने हवाई अड्डे के अधिकारियों को सूचित किया। वहीं एयरलाइन की ओर से जो बयान जारी किया गया उसमें आगे कहा गया है कि धमकी के बाद, मानक प्रोटोकॉल सक्रिय किए गए हैं और हवाई अड्डे की सुरक्षा के दिशानिर्देशों का पालन किया गया और विमान को एक सुदूर खाड़ी में ले जाया गया। सभी सुरक्षा जांच पूरी होने के बाद विमान को टर्मिनल क्षेत्र में ले जाया जाएगा।

Advertisement

विमान में नहीं मिला कुछ भी

जानकारी के अनुसार ये फ्लाइट चेन्नई से मुंबई आ रही थी। फ्लाइट मुंबई एयरपोर्ट पर लैंडिंग से 40 किलोमीटर की दूरी पर थी, तभी विमान यातायात नियंत्रण को खतरे की सूचनी मिली। धमकी देते हुए कहा गया कि इस विमान में बम है। धमकी के बाद यकीनन अफरा-तफरी का माहौल बना हुआ था लेकिन जल्द से जल्द विमान की लैंडिंग कराकर सभी यात्रियों को सुरक्षित उतारा गया। इसके बाद एयरपोर्ट पर तैनात सुरक्षा बलों ने विमान की जांच पड़ताल की लेकिन कुछ मिला नहीं। दूसरी तरफ दिल्ली में किसान आंदोलन की वजह से भारी ट्रैफिक देखने को मिल रहा है। इसे लेकर भी एयरलाइंस ने एडवाइजरी जारी किया है।

Advertisement

किसान आंदोलन के बीच इंडिगो की एडवाइजरी

इंडिगो ने ट्रैफिक की समस्या को देखते हुए एडवाइजरी जारी की है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इंडिगो ने लिखा, “चल रहे किसान आंदोलन के कारण दिल्ली एयरपोर्ट तक आने में देरी लगने की उम्मीद है। कृप्या इसे देखते हुए यहां आने के लिए अतिरिक्त समय के हिसाब से योजना बनाएं।”

Advertisement

एक अन्य पोस्ट में लिखा गया कि चेक-इन में कोई परेशानी ना हो इसके लिए डोमेस्टिक डिपॉर्चर से कम से कम 2.5 घंटे पहले और इंटरनेशनल डिपॉर्चर से 3.5 घंटे पहले पहुंचने की सलाह देते हैं। http://bit.ly/2EjJGGT पर अपनी उड़ान से जुड़े सभी अपडेट लेते रहें।

Advertisement

Published February 13th, 2024 at 15:00 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement
Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

Advertisement
Advertisement