Advertisement

Updated June 7th, 2024 at 17:48 IST

'चंद्रबाबू नायडू और नीतीश के बयान के बाद कांग्रेस नेताओं की...', NDA गठबंधन पर बोले शाहनवाज हुसैन

बीजेपी नेता सैयद शाहनवाज हुसैन ने कहा कि नीतीश कुमार, चंद्रबाबू नायडू और हमारे सभी गठबंधन साथियों ने जिस तरह PM मोदी पर भरोसा जताया है।

Reported by: Digital Desk
Edited by: Deepak Gupta
Delhi court summons Shahnawaz Hussain
Shahnawaz Hussain | Image:PTI
Advertisement

नरेंद्र मोदी लगातार तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं। एनडीए की बैठक में नरेंद्र मोदी को नेता चुन लिया है। 9 जून शाम 6 बजे मोदी प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे। एनडीए की बैठक में चंद्रबाबू नायडू और नीतीश कुमार सहित सभी घटक दलों ने पीएम मोदी के नाम पर अपनी सहमति जताई।

बीजेपी नेता सैयद शाहनवाज हुसैन ने कहा कि नीतीश कुमार, चंद्रबाबू नायडू और हमारे सभी गठबंधन साथियों ने जिस तरह PM मोदी पर भरोसा जताया है और जिस तरह की बातें कही हैं उससे विपक्ष को NDA की एकजुटता का पता चल गया होगा। नीतीश कुमार ने तो यह भी कहा है कि 2029 में हम और ताकत से जीतेंगे। PM मोदी के नेतृत्व में यह देश तेजी से प्रगति के पथ पर आगे बढ़ चुका है।

Advertisement

नीतीश कुमार ने जाहिर की ये बड़ी इच्छा

Advertisement

नीतीश कुमार ने अपने संबोधन में कहा- 'मेरा आग्रह यही है कि जल्दी से जल्दी आपका काम शुरू हो जाए। आप इतवार को करने वाले हैं। हम तो चाहते थे कि आजे (आज) हो जाता तो अच्छा था। आपकी जब इच्छा है, जब भी हो, जितना काम हो अच्छा है। पूरे देश में इसका बहुत फायदा होगा। मैं आपका अभिनंदन करता हूं। हम सभी लोग बीजेपी के साथ रहेंगे।'

उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी JDU, भाजपा संसदीय दल के नेता नरेंद्र मोदी को भारत के प्रधानमंत्री पद के लिए समर्थन देती है। यह बहुत खुशी की बात है कि 10 साल से ये पीएम हैं और फिर पीएम होने जा रहे हैं। इन्होंने पूरे देश की सेवा की है और उम्मीद है कि अगली बार जो कुछ भी बचा है वो सब पूरा कर देंगे। हम लोग पूरे तौर पर सब दिन इनके साथ रहेंगे। हमें लगता है कि अगली बार जब आएंगे तो कुछ सीट जो ये(विपक्ष) जीत गए हैं अगली बार सब हारेंगे।

Advertisement

इसे भी पढ़ें: एक नरेंद्र ने 100 साल पहले कहा था दूसरे नरेंद्र को हाथों हो रहा है- शिवराज सिंह चौहान

Advertisement

Published June 7th, 2024 at 17:35 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

2 दिन पहलेे
2 दिन पहलेे
4 दिन पहलेे
7 दिन पहलेे
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo