Advertisement

Updated May 15th, 2024 at 13:40 IST

स्वाती मालीवाल के मामले में बीजेपी का हल्लाबोल, केजरीवाल पर FIR की मांग को लेकर CM आवास पर प्रदर्शन

भाजपा के नेताओं और महिला मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने सांसद स्वाति मालीवाल से जुड़ी घटना की जांच की मांग करते हुए अरविंद केजरीवाल के आवास के निकट प्रदर्शन किया।

Reported by: Digital Desk
BJP protest outside Arvind Kejriwal residence over Swati Maliwal assault
BJP protest outside Arvind Kejriwal residence over Swati Maliwal assault | Image:ANI
Advertisement

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेताओं और महिला मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने सांसद स्वाति मालीवाल से जुड़ी घटना की जांच की मांग करते हुए बुधवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास के निकट प्रदर्शन किया। दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कथित घटना पर केजरीवाल की चुप्पी पर सवाल उठाया और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

उन्होंने कहा, ‘‘यह एक महिला के सम्मान का मामला है जो दिल्ली महिला आयोग की प्रमुख रही हैं। हम यहां उनका समर्थन करने के लिए हैं। आप नेता संजय सिंह ने इस घटना को स्वीकार किया है।’’सचदेवा ने कहा कि मालीवाल ने पहले आरोप लगाया था कि दिल्ली के मुख्यमंत्री के सहायक विभव कुमार ने उनके आवास पर उनके साथ ‘दुर्व्यवहार’ किया।

Advertisement

मालीवाल के आरोपों के एक दिन बाद संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए सिंह ने कहा कि आम आदमी पार्टी के संयोजक केजरीवाल इस मामले में कड़ी कार्रवाई करेंगे। सचदेवा ने कहा कि सिंह द्वारा घटना की पुष्टि होने के बाद पुलिस जांच शुरू कर सकती है। उन्होंने मालीवाल से भी आग्रह किया कि वह पुलिस को अपना बयान देने के लिए आगे आएं।

Advertisement

(Note: इस भाषा कॉपी में हेडलाइन के अलावा कोई बदलाव नहीं किया गया है)

Published May 15th, 2024 at 13:40 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo