Advertisement

Updated May 15th, 2024 at 14:58 IST

BJP नेता नवनीत राणा के घर चोरी, हाउस स्टाफ पर संदेह; 2 लाख लेकर हुआ फरार

BJP नेता नवनीत राणा के घर पर चोरी की खबर सामने आई है। चोरी का संदेह राणा के हाउस हेल्पर पर है और आरोप है कि वो 2 लाख रुपए घर से लेकर भाग गया।

Reported by: Kanak Kumari
Navneet Rana
नवनीत राणा | Image:X- @navneetravirana
Advertisement

भारतीय जनता पार्टी की नेता नवनीत राणा के घर पर चोरी की खबर सामने आई है। चोरी का संदेह राणा दंपत्ति के हाउस हेल्पर पर है, जो बिहार का रहने वाला है। मुंबई पुलिस की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार नवनीत राणा के घर काम करने वाले का नाम अर्जुन मुखिया है और वो बिहार का रहने वाला है। अर्जुन पर आरोप है कि वो 2 लाख रुपए घर से लेकर भाग गया।

मुंबई पुलिस ने कहा, "भाजपा लोकसभा सांसद और अमरावती से भाजपा उम्मीदवार नवनीत राणा के आवास पर चोरी की शिकायत नवनीत राणा के पति रवि राणा के नौकर अर्जुन मुखिया के खिलाफ खार पुलिस स्टेशन में दर्ज की गई थी। अर्जुन मुखिया बिहार का रहने वाला है और वह मुंबई के खार स्थित उसके फ्लैट से 2 लाख रुपये नकद चुराने के बाद से फरार है।"

Advertisement

नवनीत राणा के खिलाफ चुनाव आचार संहिता उल्लंघन का मामला दर्ज

तेलंगाना पुलिस ने भाजपा नेता नवनीत राणा के खिलाफ उनकी कथित टिप्पणी के लिए चुनाव आचार संहिता के उल्लंघन से संबंधित धाराओं के तहत एक प्राथमिकी दर्ज की है कि कांग्रेस को वोट देना पाकिस्तान को वोट देने जैसा है।

Advertisement

प्राथमिकी के अनुसार, राणा ने यह टिप्पणी आठ मई को शादनगर में आयोजित एक नुक्कड़ सभा में की। अमरावती की सांसद राणा के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 171-सी, 171-एफ, 171-जी और धारा 188 के तहत एक मामला दर्ज किया गया था। पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि शिकायत नौ मई को निर्वाचन आयोग की फ्लाइंग स्क्वाड टीम (एफएसटी) द्वारा दर्ज की गई थी।

इसे भी पढ़ें: CM आवास पर मारपीट का आरोप, फिर संजय सिंह के बयान पर बरपा हंगामा... स्वाति मालीवाल अब खामोश क्यों?

Advertisement

Published May 15th, 2024 at 10:53 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo