Advertisement
Whatsapp logo

Updated February 13th, 2024 at 16:05 IST

'Nitish Kumar में जमीर जिंदा होता तो फ्लोर टेस्ट से पहले...',बिहार में सरकार बनते ही कांग्रेस हमलावर

नीतीश की NDA में वापसी और फ्लोर टेस्ट पर पवन खेड़ा ने कहा कि तेजस्वी यादव हार कर भी जीते हैं और नीतीश जीतकर भी हारे हैं।

Reported by: Rupam Kumari
Edited by: Rupam Kumari
Pawan Khera
कांग्रेस नेता पवन खेड़ा | Image:PTI
Advertisement

Bihar Politics: नीतीश कुमार की NDA सरकार ने सोमवार को सदन में भारी मतों से विश्वास मत जीत लिया। महागठंबधन का साथ छोड़कर नीतीश ने घर वापसी की और NDA के साथ मिलकर नई सरकार बना ली। अब कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने महागठबंधन का साथ छोड़ने पर नीतीश कुमार पर तीखी प्रतिक्रिया दी है।

नीतीश की NDA में वापसी और फ्लोर टेस्ट पर पवन खेड़ा ने कहा कि नीतीश में जमीर जिंदा होता तो फ्लोर टेस्ट से पहले इस्तीफा दे देते। अपनी कुर्सी बचाने के लिए बार-बार वो पाला बदलते हैं। उनकी कोई गारंटी नहीं है कि वो कब तक किसके साथ रहेंगे। वहीं, पवन खेडा ने RJD नेता तेजस्वी यादव की जमकर तारीफ भी की और कहा कि फ्लोर टेस्ट में तेजस्वी यादव हार कर भी जीते हैं और नीतीश जीतकर भी हारे हैं। 

Advertisement

नीतीश पर बरसे तेजस्वी

बता दें कि बिहार विधानसभा में फ्लोर टेस्ट पर चर्चा के दौरान बोलते हुए तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर जमकर भड़ास निकाली। पहले तो तेजस्वी ने उन्हें 9वीं बार मुख्यमंत्री बनने पर बधाई दी। तेजस्वी यादव ने कहा, "सबसे पहले हम मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को धन्यवाद देना चाहते हैं कि लगातार 9 बार मुख्यमंत्री पद की शपथ लेकर इतिहास रच दिया। 9 बार तो शपथ ली ही लेकिन एक ही टर्म में उन्होंने तीन-तीन बार शपथ ली है। हमने ऐसा अद्भुत नजारा पहले कभी नहीं देखा।

Advertisement

तेजस्वी ने नीतीश पर तंज कसते हुए कहा कि जरूरी इनकी मजबूरी रही होगी जैसे राजा दशरथ की रही थी कि भगवान राम को वनवास भेज दिया गया। हालांकि हम इसे वनवास नहीं मानते हैं। हमें तो इन्होंने(नीतीश कुमार) जनता के बीच भेजा है, उनके सुख और दुख का भागीदार बनने के लिए।"

यह भी पढ़ें: शंभू बॉर्डर पर बिगड़े हालात, प्रदर्शनकारियों की ओर से पथराव

Advertisement

Published February 13th, 2024 at 12:56 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement
Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

Advertisement
Advertisement