Advertisement

Updated April 3rd, 2024 at 14:06 IST

BIG BREAKING: सुशील मोदी को हुआ कैंसर, भावुक पोस्‍ट लिख X पर दी जानकारी

राज्यसभा सांसद और बिहार के पूर्व डिप्टी CM कैंसर से पीड़ित हो गए हैं। इसकी जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया के जरिए जनता को दी।

Reported by: Rupam Kumari
Sushil Modi
सुशील मोदी | Image:PTI

 राज्यसभा सांसद और बिहार के पूर्व डिप्टी CM सुशील मोदी (Sushil Modi) ने एक ट्वीट कर अपनी सेहत को लेकर चौकाने वाली बात कही है। उन्होंने बताया है कि वो कैंसर जैसे गंभीर बीमारी से पीड़ित है। यही वजह है कि वो लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे। इसकी जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया के जरिए जनता को दी। 

सुशील मोदी  ने अपने X हैंडल पर एक पोस्ट डालकर इसकी जानकारी दी है। सुशील मोदी ने यह भी बताया कि उन्होंने अपने कैंसर पीड़ित होने की जानकारी प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) को भी दी है। बीमार होने की वजह से वो चुनाव में भी प्रचार प्रसार नहीं कर पाएंगे।

Advertisement

सुशील मोदी ने X पर क्या लिखा?

सुशील मोदी ने X पर लिखा, पिछले 6 माह से कैंसर से संघर्ष कर रहा हूँ । अब लगा कि लोगों को बताने का समय आ गया है । लोकसभा चुनाव में कुछ कर नहीं पाऊँगा। PM को सब कुछ बता दिया है। देश, बिहार और पार्टी का सदा आभार और सदैव समर्पित |

Advertisement

सुशील मोदी का यहां हो रहा इलाज

जानकारी के मुताबिक सुशील मोदी को गले का कैंसर हुआ है और उनका इलाज दिल्ली AIIMS के साथ-साथ टाटा मेमोरियल सेंटर (TMH) में उनका इलाज चल रहा है। सुशील मोदी बिहार के डिप्टी सीएम अलावा राज्यसभा सांसद भी रह चुके हैं। लोकसभा, विधान परिषद सहित सभी चार सदनों के सदस्य रह चुके हैं। अब उनकी बीमारी की खबर से सभी दंग है।

बिहार की राजनीति में बड़ा नाम 

सुशील मोदी बिहार की राजनीति में बड़ा नाम है। उपमुख्यमंत्री के साथ-साथ इन्होंने वित्त मंत्री की भी जिम्मेदारी संभाली है। जेपी आंदोलन में सक्रियता और आपातकाल में 19 महीने की जेल की सजा काटने के बाद जब मुख्यधारा की राजनीति में आए तब लगातार 15 साल विधायक रहे। 9 साल विधान परिषद के सदस्य रहे। भागलपुर संसदीय क्षेत्र का प्रतिनिधित्व कर चुके हैं। विपक्ष के खिलाफ वो अक्सर ही खुल कर बात करते हैं।

यह भी पढ़ें: लालू की बेटी रोहिणी आचार्य ने कहा- मैं मरते दम तक सारण की जनता की सेवा करूंगी

Advertisement

Published April 3rd, 2024 at 11:42 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

1 दिन पहलेे
2 दिन पहलेे
4 दिन पहलेे
4 दिन पहलेे
5 दिन पहलेे
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo