Advertisement

Updated June 7th, 2024 at 13:21 IST

सेंट्रल हॉल में गजब का नजारा, भौचक्के रह गए नड्डा जब नीतीश झुके और मोदी के छूने लगे पैर फिर...

नीतीश कुमार ने कहा कि JDU नरेंद्र मोदी को PM पद के लिए समर्थन देती है। ये बहुत खुशी की बात है कि 10 साल से ये प्रधानमंत्री हैं और फिर पीएम होने जा रहे हैं।

Reported by: Digital Desk
Edited by: Dalchand Kumar
Nitish Kumar touched the feet of Modi
नीतीश कुमार ने मोदी के पैर छुए | Image:Video Grab
Advertisement

Bihar CM Nitish Kumar: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और नरेंद्र मोदी के बीच जुगलबंदी दिखी है। शुक्रवार को NDA की मीटिंग में नीतीश ने नरेंद्र मोदी को नई सरकार के लिए अपना समर्थन दिया। इसी दौरान नीतीश कुमार को मोदी के पैर छूते हुए देखा गया है। अपनी बात कहने के बाद नीतीश जब अपनी कुर्सी पर बैठने जा रहे थे, तभी बीच में वो मोदी की तरफ बढ़े और उनके पैर छूने लगे। तुरंत मोदी ने उन्हें रोक लिया और हाथ पकड़ लिए। बाद में नीतीश कुमार उन्हें नमस्कार करते हुए आगे बढ़ गए। इस गजब के नजारे को देखकर पास खड़े बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और एनडीए के बाकी नेता भी भौचक्का रह गए।

मोदी को एनडीए का नेता चुने जाने प्रस्ताव का अनुमोदन किया। नीतीश कुमार ने कहा कि यह बहुत अच्छी बात है कि हम सभी एक साथ आए हैं और हम सभी आपके (पीएम मोदी) साथ मिलकर काम करेंगे। नीतीश ने कहा कि आप रविवार को प्रधानमंत्री के रूप में शपथ लेंगे, लेकिन मैं चाहता था कि आप आज ही शपथ लें। जब भी आप शपथ लेंगे, हम आपके साथ होंगे। हम सभी आपके नेतृत्व में मिलकर काम करेंगे। उन्होंने कहा कि बिहार के सभी लंबित काम किए जाएंगे। ये बहुत अच्छी बात है कि हम सभी एक साथ आए हैं।

Advertisement

'JDU मोदी को PM पद के लिए समर्थन देती है'

नीतीश कुमार ने आगे कहा कि हमारी पार्टी JDU, बीजेपी संसदीय दल के नेता नरेंद्र मोदी को भारत के प्रधानमंत्री पद के लिए समर्थन देती है। ये बहुत खुशी की बात है कि 10 साल से ये पीएम हैं और फिर पीएम होने जा रहे हैं। इन्होंने पूरे देश की सेवा की है। उम्मीद है कि अगली बार सब पूरा कर देंगे। हम लोग पूरे तौर पर सब दिन इनके साथ रहेंगे।

Advertisement

उन्होंने कहा कि हमें लगता है कि अगली बार जब आएंगे तो कुछ सीट जो ये (विपक्ष) जीत गए हैं, अगली बार सब हारेंगे। बिहार के सीएम ने कहा कि अगली बार जब आप आइए तो कुछ लोग जो इधर ऊधर जीत गए हैं, अगली बार सब हारेंगे। हमको पूरा भरोसा है।

मोदी NDA संसदीय दल के नेता चुने गए

नरेंद्र मोदी NDA संसदीय दल के नेता चुने गए हैं। पुराने संसद भवन के सेंट्रल हॉल में आयोजित NDA की बैठक में नरेंद्र मोदी को नेता चुनने का प्रस्ताव शुक्रवार को ध्वनिमत से पास हो गया। राजनाथ सिंह ने एनडीए की बैठक में इस प्रस्ताव को रखा था। उसके बाद बारी-बारी से NDA में सहयोगी दलों के प्रमुखों ने प्रस्ताव का अनुमोदन किया। बाद में सर्वसम्मति से मोदी को नेता चुनने के प्रस्ताव को पास किया गया।

यह भी पढे़ं: दिल्ली में टूटा कांग्रेस-आप का गठबंधन! बीजेपी बोली- यही इंडी का असली चेहरा

Advertisement

Published June 7th, 2024 at 13:21 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

2 दिन पहलेे
2 दिन पहलेे
4 दिन पहलेे
7 दिन पहलेे
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo