Advertisement

Updated April 3rd, 2024 at 16:07 IST

नूंह हिंसा के आरोपी बिट्टू बजरंगी का वीडियो वायरल, युवक को डंडे से पीटता दिखा, केस दर्ज

नूंह हिंसा के आरोपी बिट्टू बजरंगी का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वह और उसके साथी कथित तौर पर एक युवक की बेरहमी से पिटाई करते दिख रहे हैं।

Reported by: Digital Desk
Edited by: Deepak Gupta
Bittu Bajrangi
Bittu Bajrangi | Image:pti
Advertisement

नूंह हिंसा के आरोपी बिट्टू बजरंगी का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वह और उसके साथी कथित तौर पर एक युवक की बेरहमी से पिटाई करते दिख रहे हैं। पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह का कहना है कि इस मामले में थाना सारन पुलिस ने बिट्टू बजंरगी व अन्य आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

वीडियो में दिख रहा है कि कुछ युवकों ने पीड़ित के दोनों हाथ और पैर पकड़ रखे हैं और बिट्टू बजरंगी उस पर डंडे बरसा रहा है। वायरल वीडियो में वर्दी पहने एक पुलिसकर्मी भी बिट्टू बजरंगी के साथ खड़ा दिखाई दे रहा है।

Advertisement

पुलिस ने केस दर्ज किया

पुलिसकर्मी की कथित मौजूदगी में यह सब होता रहा और किसी ने युवक को छुड़ाने की जहमत नहीं उठाई। वायरल वीडियो उच्चाधिकारियों के संज्ञान में आते ही पीड़ित युवक श्याम की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है। हालांकि, श्याम के खिलाफ भी एक नाबालिग लड़की के पिता की शिकायत पर थाना सारन पुलिस ने यौन अपराध से बच्चों का संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस दोनों मामलों की जांच कर रही है।

Advertisement

1 अप्रैल का है वायरल वीडियो

बताया जा रहा है कि वायरल वीडियो फरीदाबाद शहर में ‘बजरंग फोर्स’ के राष्ट्रीय अध्यक्ष बिट्टू बजरंगी के घर के बाहर का है जिसे गत सोमवार (एक अप्रैल) को बनाया गया था। पुलिस ने बताया कि वीडियो में पिटने वाले युवक का नाम श्याम है जो उत्तर प्रदेश का निवासी है और वह कुछ समय से फरीदाबाद शहर के सरूरपुर इलाके में किराये के कमरे में रह रहा था।

Advertisement

श्याम पर आरोप है कि वह पड़ोस में रहने वाली दो मासूम बच्चियों को टॉफी का लालच देकर अपने कमरे में ले गया। दोनों बच्चियों को ले जाते समय आसपास के लोगों ने उसे देख लिया था। इसके बाद लोगों ने उसे पकड़ लिया। लोगों को शक था कि आरोपी बच्चियों को टॉफी का लालच देकर उनके साथ कोई गलत हरकत कर सकता था।

स्थानीय लोगों ने बताया कि इसके बाद सूचना मिलने पर वहां बजरंग फोर्स के कार्यकर्ता पहुंच गए और श्याम को अपने साथ बजरंग फोर्स के राष्ट्रीय अध्यक्ष बिट्टू बजरंगी के पर्वतीय कॉलोनी स्थित घर ले गए। पीछे-पीछे बच्चियों की मां भी वहां पहुंच गईं। उन्होंने बताया कि वहां पहले बच्चियों की मां ने आरोपी श्याम की डंडे से पिटाई की। इसके बाद बिट्टू बजरंगी भी अपने अन्य सहयोगियों की मदद से उसे न केवल लात-घूंसे, बल्कि डंडे से पीटता दिखाई दिया।

Advertisement

इसे भी पढ़ें : ‘कप्तानी सौंपते समय…’ मुंबई इंडियंस-हार्दिक मसले पर पूर्व भारतीय हेड कोच शास्त्री ने बोल दी बड़ी बात

Advertisement

(Note: इस भाषा कॉपी में हेडलाइन के अलावा कोई बदलाव नहीं किया गया है)

Published April 3rd, 2024 at 16:07 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo