Advertisement

Updated May 13th, 2024 at 20:50 IST

पेट्रोल पंप कर्मचारी से मारपीट केस, अमानतुल्लाह खान, बेटे अनस सहित 3 के खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी

नोएडा कोर्ट से आप विधायक अमानतुल्लाह खान उसके बेटे अनस और एक और आरोपी अबू बकर के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया गया है।

Reported by: Deepak Gupta
 AAP MLA Amanatullah Khan
अमानतुल्लाह खान, बेटे अनस सहित 3 खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी | Image:X
Advertisement

नोएडा में पेट्रोल पंप कर्मचारी से मारपीट के मामले में आम आदमी पार्टी (AAP) के विधायक अमानतुल्लाह खान (Amanatullah Khan) की मुश्किलें बढ़ गई हैं। नोएडा कोर्ट से आप विधायक अमानतुल्लाह खान उसके बेटे अनस और एक और आरोपी अबू बकर के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया गया है।

इससे पहले नोएडा में पेट्रोल पंप कर्मी के साथ मारपीट के मामले में सोमवार को पुलिस ने एक्शन लेते हुए आम आदमी पार्टी (AAP) के विधायक अमानतुल्लाह खान के करीबी इकरार अहमद को गिरफ्तार किया। पेट्रोल पंप पर मारपीट मामले में यह पहली गिरफ्तारी हुई है। आरोपी इकरार अमानतुल्लाह के लिए काम करता है। आरोपी मारपीट के दौरान पेट्रोल पंप पर मौजूद था।  

Advertisement

आरोपियों की तलाश जारी

आरोपी आम आदमी पार्टी के विधायक और उनके बेटे के अलावा अन्य आरोपियों की तलाश  में नोएडा पुलिस की तीन टीमें दिल्ली-यूपी सहित कई ठिकानों पर छापेमारी कर रही है।

Advertisement

क्या है मामला?

आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्ला खान के बेटे ने पेट्रोल पंप पर कर्मचारियों की पिटाई कर दी। पुलिस ने सूचना के आधार पर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। इसमें विधायक अमानतुल्लाह का भी नाम दर्ज है। रिपब्लिक मीडिया से बातचीत में पेट्रोल पंप मैनेजर और स्टाफ ने बताया कि पेट्रोल के लिए लाइन में खड़े होने की गुजारिश उसे पसंद नहीं आई और वो आपे से बाहर हो गया। दम से बोला कि पहचान लो मैं विधायक का बेटा हूं। फिलहाल सीसीटीवी फुटेज और कर्मचारियों के बयान को आधार बना पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है।

Advertisement

सीसीटीवी फुटेज में क्या दिखा?

Advertisement

आरोप है कि सेक्टर 95 स्थित पेट्रोल पंप में कार में पहले पेट्रोल डलवाने को लेकर अमानतुल्लाह खान के बेटे की कर्मचारियों से बहस हुई। विधायक के बेटे की पूरी हरकत सीसीटीवी में कैद हो गई। इसमें देखा जा सकता है कि लड़ाई-झगड़े के दौरान एक शख्स कार की डिग्गी खोलकर कुछ निकालता है और कर्मचारियों की तरफ मारने के लिए दौड़ता है।

इसे भी पढ़ें : अमित शाह डीपफेक वीडियो केस; अरुण रेड्डी को 5 शर्तों के साथ मिली जमानत
 

Advertisement

Published May 13th, 2024 at 20:44 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo