Advertisement

Updated April 1st, 2024 at 13:37 IST

BIG BREAKING: अरविंद केजरीवाल को नहीं मिली राहत, 15 अप्रैल तक तिहाड़ जेल भेजे गए दिल्‍ली CM

शराब घोटाले मामले में दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल को राउज एवेन्‍यू कोर्ट से झटका लगा है।

Reported by: Ankur Shrivastava
delhi cm arvind kejriwal
दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल | Image:ANI
Advertisement

Arvind Kejriwal: शराब घोटाले मामले में दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल को राउज एवेन्‍यू कोर्ट  से झटका लगा है। कोर्ट ने केजरीवाल को 15 अप्रैल तकन्‍यायिकक हिरासत में भेज दिया है। ED ने सीएम की 15 दिनों की न्यायिक हिरासत की मांग की थी, जिसपर राउज एवेन्यू कोर्ट ने मुहर लगाई। कोर्ट में पेशी के लिए ले जाने के दौरान केजरीवाल ने कहा, "पीएम जो कर रहे हैं, ठीक नहीं कर रहे हैं।

ईडी की तरफ से कोर्ट में पेश हुए ASG एस वी राजू ने कहा कि केजरीवाल जांच में सहयोग नहीं कर रहे हैं। सब बताने का मकसद ये है कि हम आगे भी केजरीवाल की कस्टड़ी की मांग कर सकते हैं।

Advertisement

मामले में अरविंद केजरीवाल की ईडी की हिरासत अवधि पूरी होने पर आज अदालत में पेश किया। दरअसल, ईडी ने आबकारी नीति से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में 21 मार्च की रात को आम आदमी पार्टी (AAP) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार किया था।

Advertisement

इसके अगले दिन यानी 22 मार्च को कोर्ट ने केजरीवाल को 28 मार्च तक की ईडी हिरासत में भेज दिया। फिर उन्हें 1 अप्रैल को कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने उन्हें 15 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया। अब केजरीवाल 15 अप्रैल तक न्यायिक हिरासत में रहेंगे।

Advertisement

Published April 1st, 2024 at 11:58 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo