Advertisement

Updated April 4th, 2024 at 18:03 IST

हेमा मालिनी को लेकर सुरजेवाला के बयान पर बोले अनिल विज- 'महिलाओं के लिए कांग्रेस की सोच ही ऐसी'

Haryana News: हेमा मालिनी को लेकर रणदीप सुरजेवाला के बयान पर अनिज विज ने कांग्रेस पर हमला बोला।

Reported by: Digital Desk
Edited by: Kunal Verma
Anil Vij
Anil Vij | Image:PTI
Advertisement

Haryana News: हेमा मालिनी को लेकर रणदीप सुरजेवाला के बयान पर अनिज विज ने कांग्रेस पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि महिलाओं को लेकर कांग्रेस का दृष्टिकोण ही ऐसा है। पहले उनकी सोच बदलनी होगी।

'हेमा मालिनी के बारे में बयान देना कोई नई बात नहीं'

पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने कहा- 'सूरजेवाला जी का हेमा मालिनी के बारे में ब्यान देना कोई नई बात नहीं है। ये कांग्रेस का महिलाओं के प्रति दृष्टिकोण है। कांग्रेस का महिलाओं के प्रति क्या विचार और दृष्टिकोण है,  इसके बारे में पूर्व प्रधानमंत्री नरसिम्हा राव की पुस्तक ‘‘दी इनसाइडर’’ में लिखा है।'

उन्होंने कहा कि इससे पहले सुप्रिया श्रीनेत ने कंगना रनौत के बारे में भी पहले ऐसा ही कुछ बोला था। सबसे पहले तो कांग्रेस की सोच सुधारनी पड़ेगी और इसके लिए कुछ न कुछ करना पड़ेगा।

Advertisement

सुरजेवाला ने दी सफाई

इससे पहले कांग्रेस महासचिव रणदीप सुरजेवाला ने बृहस्पतिवार को दावा किया कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के आईटी प्रकोष्ठ ने झूठ फैलाने के लिए अभिनेत्री हेमा मालिनी से संबंधित टिप्पणी वाले उनके वीडियो में काट-छांट की। उन्होंने यह भी कहा कि वह लोकसभा सदस्य हेमा मालिनी का सम्मान करते हैं। आपको बता दें कि भाजपा के आईटी प्रकोष्ठ के प्रमुख अमित मालवीय ने कहा था कि सुरजेवाला की टिप्पणी से पता चलता है कि प्रमुख विपक्षी पार्टी महिलाओं से नफरत करती है।

Advertisement

इससे पहले रणदीप सुरजेवाला 1 अप्रैल को हरियाणा के कुरुक्षेत्र लोकसभा क्षेत्र के कैथल स्थित एक गांव में INDI अलायंस के उम्मीदवार के सुशील गुप्ता के समर्थन में जनसभा को संबोधित कर रहे थे। सभा को संबोधित करने के दौरान उन्होंने मथुरा से भाजपा की उम्मीदवार हेमा मालिनी को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की और कहा कि “MLA/MP क्यों बनाते हैं? ताकि वो हमारी आवाज उठा सकें, हमारी बात मनवायें, इसीलिए बनाते होंगे। हेमा मालिनी तो है नहीं, जो...।

ये भी पढ़ेंः Nuh: कन्यादान के नाम पर 1400 लोगों के साथ 14 करोड़ की धोखाधड़ी, मौलाना अरशद और राशीद गिरफ्तार

Advertisement

Published April 4th, 2024 at 18:03 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo