Advertisement

Updated May 15th, 2024 at 15:31 IST

Breaking: आंध्र प्रदेश में बड़ा सड़क हादसा, बस से भिड़ी ट्रक; 6 की जिंदा जलने से मौत

Andhra Pradesh में बस से ट्रक भिड़ गई जिससे 6 लोगों की जिंदा जलने से मौत हो गई।

Reported by: Kiran Rai
andhra pradesh road accident
आंध्र प्रदेश में बस-ट्रक भिड़ंत | Image:x/ ani video grab
Advertisement

Andhra Pradesh Road Accident Breaking: चिलकालूरिपेट ग्रामीण पुलिस स्टेशन के मुताबिक बापटला जिले के चिन्नागंजम से हैदराबाद जा रही एक बस चिलकालूरिपेट में एक लॉरी से टकरा गई। टक्कर के कारण बस और लॉरी में आग लग गई, जिससे 6 लोगों की मौत हो गई। घायलों को इलाज के लिए गुंटूर ले जाया गया।

तड़के हुए इस हादसे का वीडियो सामने आया है जिसमें बस और ट्रक पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हैं।  भिड़ंत के बाद बस धू धू कर जलती देखी जा सकती है। वहीं एंबुलेंस में ले जाते लोगों को रोते बिलखते भी देखा जा सकता है। 

मरने वालों में 8 साल की बच्ची भी

पुलिस अधिकारी ने 'पीटीआई-भाषा' को बताया," इस हादसे में बस और ट्रक चालक सहित चार पुरुषों और एक महिला एवं एक बच्ची की मौत हो गई।" मृतकों में एक आठ साल की बच्ची, उसकी दादी, दादा और एक अन्य यात्री शामिल हैं जबकि इस हादसे में 20 यात्री घायल हो गए जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

एक पुलिस अधिकारी ने टीवी चैनलों को बताया, "हमें घटना के बारे में कुछ लोगों के माध्यम से जानकारी मिली जिसके बाद हमने एम्बुलेंस और दमकल विभाग को सूचित किया। जब हम मौके पर पहुंचे, तो बस आग की लपटों में घिरी हुई थी।’’

Advertisement

आमने सामने की भिड़ंत वाहन चालकों की भी मौत

हादसे में जान गंवाने वाले छह लोगों में दोनों वाहनों के चालक शामिल हैं। पुलिस के अनुसार, यात्री चिन्नागंजम इलाके के थे और राज्य में हुए चुनाव में वोट डालने के बाद हैदराबाद लौट रहे थे। अधिकारी ने बताया कि इस बीच पुलिस ने भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 304 ए और 337 ए के तहत मामला दर्ज किया है।

Advertisement

आंध्र प्रदेश के राज्यपाल एस अब्दुल नजीर और भाजपा की आंध्र प्रदेश इकाई की प्रमुख डी पुरंदेश्वरी ने दुर्घटना में लोगों की मौत पर शोक व्यक्त किया। राजभवन की ओर से जारी एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया, “नज़ीर ने पलनाडु जिले के पासुमरु गांव के पास हुई सड़क दुर्घटना पर गहरा दुख किया है।” राज्यपाल ने मृतकों के शोक संतप्त परिवार के सदस्यों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की और अधिकारियों को घायल व्यक्तियों को बेहतर इलाज प्रदान करने का निर्देश दिया।

(पीटीआई इनपुट के साथ)

Advertisement

ये भी पढ़ें-KCC Mine: झुंझुनूं कॉपर खदान हादसा, एक अफसर की मौत

Advertisement

Published May 15th, 2024 at 09:04 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo