Advertisement

Updated June 11th, 2024 at 23:40 IST

J&K में आतंकी हमले के बाद आतंकियों ने गांव पर शुरू की फायरिंग, पुलिस ने इलाके को घेरा

Jammu Kashmir News: जम्मू-कश्मीर से बड़ी खबर सामने आ रही है। आतंकी हमले के बाद आतंकियों ने अब गांव में फायरिंग शुरू कर दी है।

Reported by: Kunal Verma
Kashmir
प्रतीकात्मक तस्वीर | Image:PTI
Advertisement

Jammu Kashmir News: जम्मू-कश्मीर से बड़ी खबर सामने आ रही है। आतंकी हमले के बाद आतंकियों ने अब गांव में फायरिंग शुरू कर दी है। पुलिस ने इलाके को घेर लिया है।

जितेन्द्र सिंह ने किया एक्स पर पोस्ट

जितेन्द्र सिंह ने एक्स पर एक पोस्ट में लिखा- 'अंतरराष्ट्रीय सीमा के निकट हीरानगर सेक्टर के सैदा गांव में एक घर पर हुए आतंकवादी हमले के मद्देनजर मैं डीसी कठुआ श्राकेश मिन्हास के साथ लगातार ऑनलाइन संपर्क में हूं। मैं एसएसपी कठुआ अनायत अली चौधरी के भी संपर्क में हूं जो मौके पर हैं।'

उन्होंने आगे लिखा- 'जिस घर पर हमला हुआ उसका मालिक (नाम उजागर नहीं किया जाएगा) भी मोबाइल फोन पर संपर्क में है। पुलिस और अर्धसैनिक बलों का संयुक्त अभियान जारी है। अब तक एक आतंकवादी मारा गया है। मैं और मेरा कार्यालय लगातार संपर्क में हैं और घटनाक्रम पर कड़ी नजर रख रहे हैं।'

वैष्णो देवी जा रही बस पर हुआ था आतंकी हमला

इससे पहले जिला रियासी के रनसू इलाके से आ रही यात्री बस पर आतंकवादियों के एक समूह ने हमला कर दिया था। हमले के कारण बस के चालक ने नियंत्रण खो दिया और बस पौनी रियासी के कंडा इलाके के पास गहरी खाई में गिर गई थी। इस दौरान 10 लोगों की मौत और बाकी के घायल होने की सूचना मिली थी। बचाव अभियान पूरा करने के बाद घायलों को नजदीकी अस्पतालों में पहुंचाया गया। पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी और अन्य बल मौके पर पहुंचे और इलाके की घेराबंदी कर दी गई और सर्च ऑपरेशन चलाया गया।

आपको बता दें कि ये बस शिवखोड़ा मंदिर से कटरा लौट रही थी तभी आतंकियों ने उस पर हमला कर दिया था। सूत्रों के मुताबिक, यह आतंकियों का वही ग्रुप है जो राजौरी, पुंछ और रियासी के ऊपरी इलाकों में छिपा हुआ है।

Advertisement

ये भी पढ़ेंः 'मेरे बड़े बेटे...', चिराग के कुर्सी संभालते ही आया चाचा पशुपति पारस का बयान; जानिए क्या कहा

Advertisement

Published June 11th, 2024 at 21:49 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

2 घंटे पहलेे
1 दिन पहलेे
2 दिन पहलेे
2 दिन पहलेे
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo