Advertisement

Updated June 7th, 2024 at 21:19 IST

गाजियाबाद के बाद फरीदाबाद में टला बड़ा ट्रेन हादसा, मालगाड़ी के 3 डिब्बे पटरी से उतरें; हताहत नहीं

Faridabad goods Train Derailed: फरीदाबाद से भी एक ट्रेन के पटरी से उतरने की खबर सामने आई हैं, हालांकि इसमें किसी के हताहत होने की कोई जानकारी नहीं मिली है।

Reported by: Digital Desk
Edited by: Nidhi Mudgill
Faridabad goods train derailed
पटरी से उतरी मालगाड़ी | Image:ANI
Advertisement

Faridabad goods Train Derailed: गाजियाबाद रेलवे स्टेशन पर आज सुबह बड़ा ट्रेन हादसा होते होते टला है, जिसमें दिल्ली आ रही तेजस एक्सप्रेस का पहिया पटरी से उतर गया था, इसी तरह फरीदाबाद से भी एक ट्रेन के पटरी से उतरने की खबर सामने आई, हालांकि इसमें किसी के हताहत होने की कोई जानकारी नहीं मिली है।

दरअसल, पुराना फरीदाबाद रेलवे स्टेशन के पास कोयले से लदी मालगाड़ी की तीन बोगियां पटरी से उतर गईं। जिसमें दो डिब्बे बुरी तरह से क्षतिग्रस्त बताए जा रहे हैं, वहीं अधिकारियों ने बताया है कि यह मालगाड़ी आगरा से दिल्ली जा रही थी। 

Advertisement

हादसे की असल वजह का खुलासा नहीं 

वहीं सबसे बड़ी बात यह रही कि इस हादसे के बाद किसी भी पैसेंजर या गाड़ी पर कोई असर नहीं पड़ा। सभी का आवागमन सुचारु रूप से जारी रहा है। फिलहाल गाड़ी को दोबारा पटरी पर लाने के लिए रेस्क्यू जारी है। इसके बाद ही यह स्पष्ट हो पाएगा कि हादसे की असल वजह क्या रही।

Advertisement

गाजियाबाद रेलवे स्‍टेशन पर टला हादसा

इससे पहल आज सुबह यूपी के गाजियाबाद रेलवे स्‍टेशन पर एक बड़ा हादसा टला, जिसमें ओडिशा के भुवनेश्वर से आ रही तेजस एक्सप्रेस के एक कोच का एक पहिया पटरी से उतर गया। सूचना मिलते ही ट्रेन को फौरन गाजियाबाद स्‍टेशन के प्‍लेटफॉर्म नंबर 4 पर रोक दिया गया और मरम्मत का काम चलाया गया। 

यह भी पढ़ें : कंगना रनौत थप्पड़ कांड पर बोले नाना पाटेकर- ये बहुत ही गलत हुआ, उम्मीद है वो अच्छा काम करेंगी

कुछ यात्रियों को हल्‍की चोटें भी आई

इस हादसे में कुछ यात्रियों को हल्‍की चोटें भी आई हैं जिनका प्राथमिक उपचार कर दिया गया। जानकारी के मुताबिक भुवनेश्वर से नई दिल्ली की ओर आने वाली 22823 भुवनेश्वर-नई दिल्ली तेजस एक्सप्रेस शुक्रवार की सुबह करीब 9:45 बजे गाजियाबाद रेलवे स्टेशन पर पटरी से उतर गई थी। गाड़ी की गति धीमी होने के कारण बड़ी दुर्घटना होने से बच गई।  

यह भी पढ़ें : हैट्रिक लगाने वाले BJP के दिग्गज किरेन रिजिजू बोले- ‘आंध्र और अरुणाचल प्रदेश में चलेगी अच्छी सरकार’

Advertisement

Published June 7th, 2024 at 20:37 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

2 दिन पहलेे
3 दिन पहलेे
4 दिन पहलेे
7 दिन पहलेे
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo