Advertisement

Updated April 4th, 2024 at 16:04 IST

'मुझे बजरंगबली ने बचाया है', जेल से निकलने के बाद हनुमान की शरण में पहुंचे AAP सांसद संजय सिंह

तिहाड़ जेल से रिहा होने के एक दिन बाद संजय सिंह भगवान के दरबार में पहुंचे। उन्होंने अपनी पत्नी के साथ कनॉट प्लेस स्थित हनुमान मंदिर में पूजा-अर्चना की।

Reported by: Rupam Kumari
AAP
AAP MP Sanjay Singh. | Image:PTI
Advertisement

दिल्ली शराब घोटाले में तिहाड़ जेल में बंद आम आदमी पार्टी (AAP) के राज्यसभा सांसद संजय सिंह(Sanjay Singh) की करीब 6 महीने बाद रिहाई हो गई। बुधवार को कागजी कार्रवाई पूरा होने के बाद उन्हें जेल से रिहा किया गया। रिहाई के बाद गुरुवार को संजय सिंह भगवान री शरण पहुंचे।

संजय सिंह की रिहाई पर AAP ने देर रात तक जश्न मनाया। तो तिहाड़ जेल से रिहा होने पर संजय सिंह ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा, "यह वक्त जश्न मनाने का नहीं है, यह वक्त संघर्ष करने का है... हमारी पार्टी के सबसे बड़े नेता अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन को जेल में रखा गया है, हमें पूरा भरोसा है कि इस जेल के ताले टूटेंगे और अरविंद केजरीवाल छूटेंगे।

Advertisement

संजय सिंह ने महात्मा गांधी को दी श्रद्धांजलि 

तिहाड़ जेल से रिहा होने के एक दिन बाद संजय सिंह भगवान के दरबार में पहुंचे। उन्होंने अपनी पत्नी के साथ दिल्ली के कनॉट प्लेस स्थित हनुमान मंदिर में पूजा-अर्चना की। इसके बाद वो राजघाट जा कर महात्मा गांधी को भी श्रद्धांजलि दी। इस दौरान उन्होंने अपने रिहाई को लेकर बड़ी बात कही।

Advertisement

बजरंगबली की कृपा से मुझे जेल से राहत मिली-संजय सिंह 

AAP सांसद संजय सिंह ने कहा, बजरंगबली की कृपा से मुझे जेल से राहत मिली। मैं अपनी पत्नी के साथ यहां हनुमान जी के दर्शन करने आया था। हम पर बजरंगबली की विशेष कृपा है। हमने प्रार्थना की है कि अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया, सत्येंद्र जैन भी जेल से बाहर आएं।

केजरीवाल की पत्नी से मिले संजय सिंह

बुधवार को तिहाड़ से रिहा होने के बाद संजय सिंह और उनकी पत्नी अनीता ने केजरीवाल की पत्नी सुनीता से उनके आवास पर मुलाकात की। इसके बाद दोनों ने मनीष सिसोदिया की पत्नी से भी मुलाकात की और आशीर्वाद लिया। संजय सिंह दिल्ली शराब घोटाले को लेकर 13 अक्टूबर, 2023 से तिहाड़ जेल में बंद थे। बुधवार को जैसे ही वह जेल से बाहर उनके स्वागत के लिए आप कार्यकर्ताओं बड़ी संख्या में जेल के बाहर खड़े थे। सभी ने माला पहनाकर उनका जोरदार स्वागत किया।

Advertisement

यह भी पढ़ें: जेल से छूटते ही संजय सिंह ने केजरीवाल के इस्तीफे पर कह दी बड़ी बात!

 

Advertisement

Published April 4th, 2024 at 14:48 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo