Advertisement

Updated April 4th, 2024 at 18:39 IST

Heeramandi के गाने Tlismi Baahein में दिखा सोनाक्षी सिन्हा का बिदांस अंदाज

Heeramandi: फिल्म 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' के गाने 'तिलस्मी बाहें' में एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा बेहद खास अंदाज में नजर आईं।

Edited by: Kajal .
Heeramandi
हीरामंडी | Image:IMDb
Advertisement

Heeramandi: अपकमिंग सीरीज 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' का पहला गाना तिलस्मी बाहें' सामने आया है। इस गाने को संजय लीला भंसाली ने कंपोज किया है। गाने की रिलीज को लेकर एक्‍ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा बेहद खुश हैं। उन्‍होंने सोशल मीडिया पर गाने की कुछ झलकियां शेयर की हैं।

एक्‍ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक रील शेयर की। वीडियो की शुरुआत गाने के दृश्य से होती है। जिसके बाद अभिनेत्री कहती हैं, "दोस्तों, यह मेरा पहला भंसाली गाना है।" ट्रैक की शूटिंग के लिए 20 मिनट से कम समय में सिर्फ एक शॉट लेने वाली एक्‍ट्रेस ने क्लिप को कैप्शन दिया, ''माय फर्स्ट भंसाली प्रोडक्शन्स सांग आउट, आप सबका शुक्रगुज़ार है।''

Advertisement

इसके बाद सोनाक्षी ने अपनी हेयर, मेकअप और स्टाइलिंग टीम को धन्यवाद दिया। उन्होंने लिखा, "मेरी शानदार टीम को विशेष शुभकामनाएं, जो यह सुनिश्चित करती हैं कि मैं ऑन और ऑफ स्क्रीन चमकती रहूं, टीम वर्क सपनों को पूरा करता है।”

'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली की ओटीटी शुरुआत है। इसमें भंसाली की भतीजी शर्मिन सहगल, मनीषा कोइराला, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा और संजीदा शेख भी हैं। यह सीरीज एक मई से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी।

Advertisement

ये भी पढ़ें: महाकालेश्वर मंदिर पहुंचे आशुतोष राणा, परिवार के साथ के साथ किए महाकाल के दर्शन

Advertisement

Published April 4th, 2024 at 13:30 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo