Advertisement

Updated April 4th, 2024 at 18:44 IST

हंसी और ठहाकों के साथ लौट रहा 'मामला लीगल है' का सीजन-2, फैंस को बेसब्री से इंतजार

Maamla Legal Hai सीजन-2 हंसी और ठहाकों से भरपूर है, और दर्शकों को यह देखने को मिलेगा कि क्या वीडी त्यागी को न्याय मिलेगा या नहीं?

Edited by: Ruchi Mehra
Maamla Legal Hai 2
मामला लीगल है 2 | Image:IANS, IMDB
Advertisement

Maamla Legal Hai 2: रवि किशन स्टारर फिल्म 'मामला लीगल है' के मेकर्स ने गुरुवार को कोर्टरूम कॉमेडी ड्रामा के दूसरे सीजन की घोषणा की।

वीडियो में वीडी त्यागी उर्फ रवि को यह कहते हुए दिखाया गया है, "त्यागी मेरा नाम नहीं, एटीट्यूड भी है।"

Advertisement

सीजन-2 हंसी और ठहाकों से भरपूर है, और दर्शकों को यह देखने को मिलेगा कि क्या वीडी त्यागी को न्याय मिलेगा या नहीं? क्या सुजाता दीदी (निधि बिष्ट) को एसी चैंबर मिलेगा? क्या अनन्या श्रॉफ सच्चाई और न्याय के लिए लड़ना जारी रखेंगी?

पोस्ट का कैप्शन है, ''हंसता हुआ वकील सबसे बेस्ट दिखता है, इसलिए पटपड़गंज के क्यूटीज लौट रहे हैं!! 'मामला लीगल है' जल्द ही दूसरे सीजन के साथ लौट रहा है, केवल नेटफ्लिक्स पर।"

Advertisement

सीजन की घोषणा पर नेटफ्लिक्स इंडिया की सीरीज हेड तान्या बामी ने कहा: "द ग्रेट इंडियन कपिल शो' और 'मामला लीगल है' ने न केवल भारत में बल्कि दुनिया भर में हमारे मेंबर्स को हंसाया है। यह सीरीज में नए आइडियाज को एक्सप्लोर किए जाने के बारे में बहुत कुछ बताता है। जब प्रोजेक्ट को इतना प्यार मिलता है तो यह बेहद फायदेमंद होता है। हम अपने पटपड़गंज वकीलों के जीवन में नई हरकतों और नई चुनौतियों के साथ 'मामला लीगल है' के दूसरे सीज़न को लाने का इंतजार नहीं कर सकते।''

एग्जीक्यूटिव और शो रनर समीर सक्सेना ने कहा: "'मामला लीगल है' को वास्तविकता के साथ बनाया गया है, हमें उम्मीद थी कि यह दर्शकों को पसंद आएगा। सीजन-2 के साथ हम पटपड़गंज डिस्ट्रिक्ट कोर्ट के कॉरिडोर में और आगे जाने और नए मामलों को रिफ्रेश करने के साथ-साथ नए मामलों को जीवंत करने के लिए एक्साइटेड हैं।"

Advertisement

शो में नायला ग्रेवाल, अनंत वी जोशी, ब्रिजेंद्र काला लीड रोल में हैं।

पॉशम पा पिक्चर्स द्वारा निर्मित, नया सीजन जल्द ही नेटफ्लिक्स पर प्रसारित होगा।

Advertisement

यह भी पढ़ें: शादी के बाद लाइफ खुलकर एंजॉय करना चाहती हैं Taapsee Pannu, बताया अब क्या है उनके लिए जरूरी? 

Advertisement

Published April 4th, 2024 at 17:42 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo