Advertisement

Updated May 14th, 2024 at 15:05 IST

‘पंचायत 3’ में नहीं दिखेंगे जितेंद्र कुमार? मेकर्स खोज रहे फुलेरा का नया सचिव! फैंस हुए कन्फ्यूज

Panchayat Season 3: ‘लौकी’ अधिग्रहण की जबरदस्त सफलता के बाद अमेजन प्राइम वीडियो ने अब एक नया अभिनव अभियान ‘फुलेरा खोज रहा है नया सचिव’ निकाला है।

Reported by: Digital Desk
Edited by: Sakshi Bansal
Panchayat 3
पंचायत 3 | Image:Instagram
Advertisement

Panchayat Season 3: ‘लौकी’ अधिग्रहण की जबरदस्त सफलता के बाद अमेजन प्राइम वीडियो ने अब एक नया अभिनव अभियान ‘फुलेरा खोज रहा है नया सचिव’ का अनावरण किया है, जो अपने प्रशंसकों की पसंदीदा सीरीज पंचायत की वापसी को लेकर उन्माद को फिर से जगाता है। सीजन 2 के फिनाले में सचिव जी के अचानक ट्रांसफर के साथ, इसकी सत्यता के बारे में अटकलें लगाई जा रही थीं, जिससे प्रशंसकों के बीच उत्साह और जिज्ञासा दोनों बढ़ गई। चर्चाओं और सिद्धांतों के बीच, लेटेस्ट अभियान ने शो में रुचि को फिर से जगाया है, जिससे दर्शकों की एक नई लहर आई है जो सीजन 3 के ट्रेलर की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

अभियान को गति देने के लिए, प्राइम वीडियो ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक आकर्षक जॉब लिस्टिंग पोस्ट की, जिसमें आवेदकों को फुलेरा के सचिव के पद के लिए आवेदन करने के लिए इनवाइट किया गया। प्रभावशाली लोगों से लेकर, फिल्मी सितारों और यहां तक कि अशनीर ग्रोवर, जन्नत जुबैर रहमानी, करण सोनवणे, रितेश देशमुख, बस्सी, करिश्मा कपूर, मसाबा गुप्ता और कई अन्य उद्यमियों ने प्रधान जी को प्रभावित करने के लिए अपने सोशल मीडिया हैंडल पर व्यक्तिगत वीडियो एप्लिकेशन के साथ पद के लिए होड़ लगाई। लेकिन इतना ही नहीं! अपने आवेदनों के आधार पर, उम्मीदवारों को अब फुलेरा के नए सचिव के रूप में अपनी सीट सुरक्षित करने के लिए प्रधान जी, प्रह्लाद और मंजू देवी के साथ एक मुश्किल इंटरव्यू से गुजरना होगा।

Advertisement

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

A post shared by prime video IN (@primevideoin)

आपको क्या लगता है कि कौन सफल होगा? क्या फुलेरा के निवासी इस नए सचिव को स्वीकार करेंगे? द वायरल फीवर द्वारा निर्मित, पंचायत सीजन 3 का निर्देशन दीपक कुमार मिश्रा ने किया है और इसे चंदन कुमार ने लिखा है। स्टार कास्ट में जितेंद्र कुमार, नीना गुप्ता, रघुबीर यादव, फैजल मलिक, चंदन रॉय और संविका प्रमुख भूमिकाओं में हैं। नए सीजन का प्रीमियर हिंदी में होगा, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में डब किया जाएगा, 28 मई को भारत में प्राइम वीडियो पर और दुनिया भर के 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में रिलीज होगा।

Advertisement

ये भी पढ़ेंः लौकी से लेकर अनोखे पोस्टर... हटकर अंदाज में हो रहा Panchayat 3 का प्रमोशन, फैंस की बढ़ी एक्साइटमेंट

Advertisement

Published May 14th, 2024 at 14:49 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo