Advertisement

Updated June 6th, 2024 at 15:05 IST

पंचायत 3 लिखने के लिए मिले 5 करोड़? राइटर चंदन कुमार बोले- ये सब केवल साजिश के तहत…

Panchayat 3 Writer Chandan Kumar: पंचायत 3 के हिट होने के साथ ही ऐसी अफवाहें उड़ने लगी कि तीसरा सीजन लिखने के लिए चंदन कुमार ने पूरे पांच करोड़ रुपये लिए हैं।

Reported by: Sakshi Bansal
Panchayat 3 Star Cast Fees
पंचायत 3 स्टार कास्ट | Image:X
Advertisement

Panchayat 3 Writer Chandan Kumar: अमेजन प्राइम वीडियो की मोस्ट पॉपुलर वेब सीरीज ‘पंचायत’ का तीसरा सीजन रिलीज हो चुका है और हर बार की तरह इस बार भी लोगों के दिलों में घर कर गया है। फिर से जीतेंद्र कुमार स्टारर वेब सीरीज के सीन्स और डायलॉग्स लोगों का दिल जीत रहे हैं। इस बीच, ऐसी खबरें आ रही थीं कि सीरीज के लेखक चंदन कुमार ने इसे लिखने के लिए पांच करोड़ रुपये की मोटी फीस वसूली है।

‘पंचायत’ शो में बलिया के गांव फुलेरा के बारे में दिखाया गया है। चाहे सचिव और प्रधान की दोस्ती हो या बनराकस और विधायक का षड्यंत्र, ‘पंचायत’ में वाइब्स ही ऐसी है कि हर कोई इसका दीवाना हो रहा है। ऐसे में स्पेशल क्रेडिट तो इसके लेखक को भी जाता है।

Advertisement

‘पंचायत 3’ लिखने के लिए राइटर ने लिए 5 करोड़?

‘पंचायत 3’ के हिट होने के साथ ही ऐसी अफवाहें उड़ने लगी थीं कि तीसरा सीजन लिखने के लिए चंदन कुमार ने पूरे पांच करोड़ रुपये लिए हैं। हालांकि, उन्होंने इन अफवाहों को सिरे से खारिज कर दिया है और कहा है कि इनमें कोई सच्चाई नहीं है।

Advertisement

चंदन कुमार ने डिजिटल कमेंट्री से बात करते हुए कहा कि ‘इनमें कोई सच्चाई नहीं है। ये सारी बातें साजिश के तहत की जा रही हैं। पता नहीं ये कौन सी थियोरी है, भगवान करे सच हो जाए’।

आमिर खान ने भी किया था ‘पंचायत’ के राइटर को कॉल?

उन्होंने आगे उन खबरों पर भी रिएक्ट किया है जिनमें कहा जा रहा था कि उन्हें आमिर खान और यशराज स्टूडियो से कॉल आ रहे हैं। इसके जवाब में चंदन कुमार ने कहा- ‘आमिर खान से डायरेक्ट कॉल नहीं आया था। कॉल्स प्रोडक्शन हाउस से आ जाते हैं। चर्चा और मीटिंग्स होती हैं। मैं भी मिलकर काम करना चाहता हूं। तो जब भी मुझे कॉल आता है, मैं कहानियां पिच कर देता हूं लेकिन कहानी पिच करने और चीजें फाइनल होने के बीच बहुत बड़ा फासला होता है’।

अब बात करें ‘पंचायत 3’ की तो इसमें जीतेंद्र कुमार, नीना गुप्ता और रघुवीर यादव अहम रोल में नजर आते हैं। तीसरा सीजन बड़े रोमांचक मोड़ पर खत्म हुआ है और अब दर्शक ये जानने के लिए बेकरार हैं कि आखिर प्रधान जी पर गोली किसने चलवाई थी। अब देखते हैं कि सीजन 4 कब आता है।

Advertisement

ये भी पढ़ेंः Panchayat: वही शिव मंदिर, वही टंकी...फुलेरा देखने बलिया मत पहुंच जाना, इस गांव में हुई है शूटिंग

Advertisement

Published June 6th, 2024 at 14:28 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

1 दिन पहलेे
1 दिन पहलेे
3 दिन पहलेे
6 दिन पहलेे
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo